Sunday, September 29, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG : पति की हत्या कर शव के पास सोती रही पत्नी,...

CG : पति की हत्या कर शव के पास सोती रही पत्नी, दोनों का शराब पीने के बाद हुआ था विवाद, आरोपी महिला गिरफ्तार

मणिपुर पुलिस ने दर्ज किया हत्या का अपराध

सरगुजा: जिले के मणिपुर थाना क्षेत्र में शराब पीने के बाद दंपती में विवाद हुआ तो पत्नी ने पति के सिर पर वार कर दिया। गंभीर रूप से घायल पति की मौत हो गई। पति की मौत के बाद पत्नी घंटों पति के शव के साथ नशे की हालत में पड़ी रही। बेटा जब सोमवार शाम घर लौटा तो दोनों को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर्स ने पति को मृत घोषित कर दिया। वहीं आरोपी पत्नी को पुलिस ने हिरासत में लिया है। घटना मणिपुर थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, मठपारा निवासी 45 साल के इंदरलाल कुजूर अपनी पत्नी सुनीता (42) और बेटा सागर कुजूर (22) के साथ रहता था। सागर किसी काम से बाहर गया था। रविवार को इंदरलाल कुजार और सुनीता दोनों घर में थे। इसी दौरान रात में दोनों ने जमकर शराब पी। नशे की हालत में देर रात दोनों में विवाद हुआ तो सुनीता ने भारी चीज से इंदरलाल कुजुर के सिर पर वार कर दिया। इंदरलाल कुजुर के सिर में गहरी चोट लगने से वह बेहोश हो गया।

सुबह उठकर पत्नी ने फिर पी शराब
सोमवार सुबह सुनीता उठी और फिर शराब पीकर सो गई। घायल हालत में पड़े इंदरलाल कुजुर के सिर में आई चोट की वजह से उसकी मौत हो गई। सोमवार शाम जब उनका बेटा सागर कुजुर लौटा तो उसने मां को शराब के नशे में धुत पाया वहीं पिता की सांसें नहीं चल रही थीं। उसने 108 को सूचना दी और दोनों को लेकर मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल पहुंचा।

कई घंटे पहले हो चुकी थी मौत
डॉक्टर्स ने जांच के बाद इंजरलाल कुजुर को मृत घोषित कर दिया और बताया कि उसकी मौत 6 से 7 घंटे पहले हो चुकी है। पुलिस ने मंगलवार को शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में सिर में चोट के कारण इंदरलाल कुजुर की मौत होना बताया गया है।

एएसपी सरगुजा अमोलक सिंह ने बताया कि कि मणिपुर पुलिस ने आरोपी सुनीता कुजुर को हिरासत में लिया है एवं उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध दर्ज किया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular