Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: युवक का अपहरण, मारपीट कर जंगल में छोड़ा... छेड़छाड़ का बदला...

CG: युवक का अपहरण, मारपीट कर जंगल में छोड़ा… छेड़छाड़ का बदला लेने भतीजे की जगह किडनैपर ने चाचा को उठा लिया, एक अरेस्ट

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में किडनैपिंग का मामला सामने आया है। मंदिर हसौद थाना क्षेत्र में एक युवक से पुरानी रंजिश का बदला लेने के लिए साजिश रची गई। लेकिन युवक की जगह उसके चाचा को किडनैप कर लिया गया।

आरोपी उसे कार में बैठाकर धमतरी के जंगल ले गए। इस दौरान वे लगातार पीड़ित कृष्णा यादव से उसके भतीजे सागर यादव के बारे में पूछते रहे। उन्होंने पहले कृष्णा के साथ मारपीट की। फिर उसकी जांघ में चाकू मारकर घायल कर दिया। पुलिस ने इस मामले में अभनपुर के निवासी वली खान को गिरफ्तार किया है। मामलें में शामिल अन्य आरोपी की तलाश की जा रही है।

इस वारदात में पूरी प्लानिंग की गई

ये पूरा मामला मंदिर हसौद के पास धमनी गांव का है। वहां रहने वाला कृष्णा यादव मजदूरी का काम करता है। 31 अगस्त को देर रात खाना खाने के बाद वो सोने चला गया। तभी रात साढ़े 12 बजे के करीब वह बाथरुम जाने के लिए घर के बाहर निकला तो उसने पास में ही एक कार खड़ी देखी। उसे गाड़ी के अंदर कुछ युवक बैठे हुए दिखे।

उन लोगों ने कृष्णा को शराब दुकान का पता पूछने के बहाने अपने पास बुलाया। पीड़ित ने उन्हें बताया कि यहां आसपास शराब नहीं मिलती है। तभी पीछे से दो व्यक्तियों ने उसका हाथ पकड़ लिया। फिर उसे खींचते हुए कार के अंदर बैठा लिया।

इन आरोपियों ने भतीजे के न मिलने पर चाचा को किडनैप कर लिया।

इन आरोपियों ने भतीजे के न मिलने पर चाचा को किडनैप कर लिया।

युवक को किडनैप करने के बाद आरोपियों ने उसके हाथ-पैर को जकड़कर और मुंह दबाकर रखा था। जिससे किसी भी तरह की आवाज कार के बाहर न जा सके। इसके अलावा कार के नंबर प्लेट को भी हटा दिया गया था। जिससे गाड़ी की आसानी से पहचान न हो सके।

भतीजे को ढूंढने आए थे, चाचा को उठा ले गए

किडनैपर पूरे रास्ते कृष्णा यादव से पूछते रहे की उसका भतीजा सागर यादव कहां पर मिलेगा। वे उसे लगातार मारते रहे। वे कार को धमतरी जिले के खंडवा गांव के पास घने जंगल में लेकर गए। जहां उन्होंने उसके साथ जमकर मारपीट और गाली-गलौज की। इसी बीच एक आरोपी ने जेब से चाकू निकाला और जांघ में ताबड़तोड़ वार कर दिया। जिससे वो बुरी तरह लहूलुहान हो गया।

फिर सभी आरोपी उसे बीच जंगल में ही छोड़कर वापस कार से भाग गए। कृष्णा पैदल चलकर अगले दिन सुबह पास के गांव में पहुंचा। फिर वहां पुलिस को सूचना दी गई। जहां पुलिस ने उसे गंभीर हालात में तत्काल मेकाहारा हॉस्पिटल में भर्ती कराया।

ये पूरा मामला मंदिर हसौद थाना क्षेत्र का है।

ये पूरा मामला मंदिर हसौद थाना क्षेत्र का है।

युवती से छेड़छाड़ का मामला

इस मामले को लेकर मंदिर हसौद TI रोहित मालेकर ने बताया कि इस घटना में 5 आरोपियों के शामिल होने का पता चला है। इनमें से एक किडनैपर अभनपुर का रहने वाला अली खान है। जिसे बुधवार देर शाम गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही अन्य 4 आरोपियों की तलाश जारी है।

मालेकर के मुताबिक पूछताछ में आरोपी ने बताया ​कि इस घटना के पीछे युवती से छेड़छाड़ का मामला जुड़ा है। किडनैपर्स की परिचित युवती से सागर यादव ने छेड़छाड़ की थी। जिसके बाद बदला लेने के लिए पूरी प्लानिंग की गई। लेकिन मौके पर सागर नहीं मिला तो चाचा को उठा ले गए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular