Tuesday, July 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: करंट लगने से युवक की मौत... शिकारियों ने जंगली सुअर को...

CG: करंट लगने से युवक की मौत… शिकारियों ने जंगली सुअर को मारने बिछाया था बिजली का तार, 3 आरोपी गिरफ्तार

बलरामपुर-रामानुजगंज: जिले में सुअर को मारने के लिए बिछाए गए बिजली की तार की चपेट में आकर एक युवक की मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने गुरुवार को 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 304 और विद्युत अधिनियम की धारा 135 के तहत कार्रवाई की है। मामला वाड्रफनगर चौकी क्षेत्र का है।

वाड्रफनगर चौकी प्रभारी डाकेश्वर सिंह ने बताया कि 12 और 13 दिसंबर की दरम्यानी रात जितेन्द्र कुसरी और उसका साला रामशरण दो अन्य साथियों रामसिंह और बीरबल के साथ अजगरा जंगल में जंगली सुअर को मारने गए थे। जंगल से गुजरी बिजली की लाइन 11000 केव्ही वायर में जीआई तार की हुकिंग कर जगह-जगह खूंटा गाड़कर उन्होंने नंगी तार से करंट फैलाया था।

इसी दौरान जितेन्द्र कुसरी विद्युत करंट की चपेट में आ गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई थी। वाड्रफनगर चौकी पुलिस ने 13 दिसंबर को शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया था। गवाहों के बयान और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर मामले में आरोपी राम शरण आयाम (21), बीरबल उईके (40) और राम सिंह श्यामले (35) निवासी गौटियापारा वाड्रफनगर को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular