Thursday, March 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- चरित्र संदेह में पत्नी की हत्या.. पहले...

BCC News 24: BIG न्यूज़- चरित्र संदेह में पत्नी की हत्या.. पहले डैम पर प्यार भरी बातें की फिर चाकू से रेता गला, पेट में भी किए कई वार; घर आकर खुद फंदे पर झुला

मध्यप्रदेश: भोपाल में एक युवक ने चरित्र संदेह को लेकर पत्नी की गला रेतकर नृशंस हत्या कर दी। आरोपी घुमाने के बाहने पत्नी को हथाईखेड़ा डैम ले गया। कुछ देर उसने उसके साथ प्यार भरी बातें की। मौका पाते ही उसे दबोचते हुए उसका लगा रेत दिया। उसके बाद उसके पेट में भी चाकू घोंपे। महिला ने मरने के पहले काफी संर्घष किया, लेकिन वह खुद को नहीं बचा पाया। इस संर्घष में आरोपी भी घायल हो गया।

हत्या के बाद पत्नी के शव को डैम में फेंककर आरोपी ने घर पर आकर सुसाइड कर लिया। पुलिस हत्या के कारणों का पता लगा रही है। मृतक के पिता का आरोप है कि उनके लड़के को इतना परेशान कर दिया गया कि उसे यह कदम उठाना पड़ा।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त राजेश सिंह भदौरिया ने बताया कि सुभाष कॉलोनी में रहने वाले 23 साल के अफजल खान ने शुक्रवार रात घर पर फांसी लगा ली थी। उसके शरीर पर चोट कुछ निशान था। पूछताछ में पता चला कि 26 साल की उसकी पत्नी अनम खान उर्फ बबली शुक्रवार को सुबह 10 बजे घर से काम पर निकली थी।

शाम तक घर नहीं पहुंचने पर और फोन बंद होने के कारण अशोका गार्डन में रहने वाले उसके परिजनों ने उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। देर रात तक अनब का पता नहीं चला था। परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। शनिवार सुबह अनम के परिजनों ने हथाईखेड़ा में अनम की लाश मिलने की सूचना पिपलानी पुलिस को दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ऐसे खुला हत्या का राज

राजेश सिंह भदौरिया ने बताया कि महिला की गला रेतकर हत्या की गई थी। अब तक की पूछताछ में सामने आया कि अफजल ही अनम को शुक्रवार शाम अपने साथ हाईखेड़ा डैम ले गया था। दोनों की लोकेशन शाम से एक साथ आई। रात करीब 9 बजे के बाद अफजल की लोकेशन अकेले ही वापस घर तक आई, जबकि अनम की लोकेशन वहीं तक मिली। उसके बाद से उसका पता नहीं चला। इधर अफजल के शरीर और उसके कपड़ों पर खून के धब्बे मिले हैं। पूछताछ में यह साबित हो गया है। अनम के पेट और गले पर धारदार हथियार से घाव मिले हैं।

पिता बोले- बेटा बहू के पैर तक दबाता था

घटना के बाद से अफजल के पिता हनीफ खान का रो-रोकर बुरा हाल है। वे कहते हैं तीन भाई बहनों में अफजल सबसे बड़ा था। अभी उसकी उम्र 23 साल थी। उनकी बहू की उम्र उससे ज्यादा थी, लेकिन उनके परिजनों के दबाव में शादी की थी। वह तो बहू से बहुत प्यार करता था। ड्यूटी से आने के बाद अफजल बहू के पैर तक दबाता था। उसके कपड़े धोता था। उसके बाद भी वह कहती थी कि वह तो अफजल से शादी करना नहीं चाहती थी, लेकिन घर वालों के दबाव में उसने शादी कर ली। उन्होंने बेटे को इतना परेशान कर दिया कि उसे यह कदम उठाना पड़ा।

छह महीने से अलग रहे थे

परिजनों ने पुलिस को बताया कि अफजल कोई खास काम नहीं करता था। अनम पहले टीआईटी कॉलेज में जॉब करती थी। अभी वह एक कंपनी में जॉब कर रही थी। फरवरी 2020 में उसकी शादी सुभाष नगर में रहने वाले अफजल से हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ही दोनों में विवाद शुरू हो गया था। उससे परेशान होकर अनम अपने मायके आ गई थी। करीब 6 महीने से वह उससे अलग रह रही थी।

मौके से सुसाइड नोट नहीं मिला

अफजल ने शुक्रवार रात 10 बजे घर में फांसी लगाई थी। पुलिस को मौके से किसी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। अब तक परिजनों के भी बयान नहीं हो पाए हैं। ऐसे में सुसाइड और हत्या के असल कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular