Saturday, June 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- जांजगीर-चांपा में नेवी में नौकरी लगाने के...

BCC News 24: CG न्यूज़- जांजगीर-चांपा में नेवी में नौकरी लगाने के नाम पर ठगी.. युवक से ले लिए लाखों रुपए, मगर दिया धोखा; एक और शख्स से भी ठगे थे पैसे, अब गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: जांजगीर-चांपा जिले में नेवी में नौकरी लगाने के नाम पर ठगी करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसने कुछ साल पहले एक युवक से वादा किया था कि मैं तुम्हारी नौकरी नेवी में लगवाा दूंगा। मगर ऐसा नहीं हुआ। इसके अलावा उसी आरोपी ने एक और शख्स से भी पैसे लिए थे। कुल मिलाकर लगभग 6 लाख रुपए की ठगी की गई थी। मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला बाराद्वार थाना क्षेत्र का है।

इस केस में पीड़ित युवक के भाई ताराचंद सिदार ने थाने में शिकायत की थी। उसने अपनी शिकायत में बताया कि बाराद्वार बस्ती निवासी पवन गुप्ता ने उसके भाई की नौकरी नेवी में लगाने के लिए 4 साल पहले 3 लाख 67 हजार लिए थे। मगर उसने नौकरी नहीं लगवाई थी। पैसे भी वापस नहीं कर रहा है। ताराचंद की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पवन गुप्ता के खिलाफ ठगी का केस दर्ज किया था।

पुलिस ने मामले में जांच की तो पता चला कि उसने अकलतरा निवासी एक युवक से भी 2.5 लाख रुपए की ठगी की है। इस प्रकार उसने लगभग 6 लाख रुपए की ठगी की थी। दोनों ही मामले में शिकायत दर्ज कर पुलिस ने आरोपी युवक को अब गिरफ्तार कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular