Sunday, May 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- भिलाई स्टील प्लांट में काम दिलाने के...

BCC News 24: CG न्यूज़- भिलाई स्टील प्लांट में काम दिलाने के नाम पर ठगी.. अफसरों से ऊंची पहुंच बताकर AC रिपेयरिंग के पेटी कांट्रेक्ट का दिया झांसा; 3 लाख हड़पे

छत्तीसगढ़: भिलाई इस्पात संयंत्र की एयर कंडीशनर शॉप में काम दिलाने के नाम पर तीन लाख रुपए की ठगी का मामला सामने आया है। आरोपी ने शिकायतकर्ता को प्रलोभन दिया था कि BSP के अधिकारियों से उसकी अच्छी जान पहचान है। वह उसे एयर कंडीशन रिपेयरिंग के काम का ठेका दिलवा देगा। कोर्ट के आदेश के बाद सुपेला पुलिस ने धारा 420 के तहत अपराध दर्ज किया है।

सुपेला टीआई दुर्गेश शर्मा ने बताया कि कुम्हारी निवासी विजय कुमार साहू (36) तनु कंस्ट्रक्शन कुम्हारी में लिपिक का काम करता है। विजय का आरोप है कि कुम्हारी कार्यालय में डोमेंद्र कुमार वर्मा से उसकी मुलाकात हुई थी। डोमेंद्र का कुम्हारी कार्यालय दुर्ग मे अक्सर आना जाना था। धीरे-धीरे दोनों में अच्छी जान पहचान हो गई। डोमेंद्र वर्मा बीएसपी के एयर कंडीशनर शॉप में कार्यरत है।

डोमेंद्र ने बताया था कि उसकी संयंत्र के एजीएम, सीईओ एवं अन्य अधिकारियों से काफी अच्छी जान पहचान है। विजय से कहा कि वह उसे भिलाई इस्पात संयंत्र में एयर कंडीशनर विभाग में पेटी कांट्रैक्टर का काम दिला सकता है। जब विजय काम लेने के लिए तैयार हो गया तो उसके बाद उसने उससे 3 लाख रुपए की मांग की। इसमें उसने उसका ठेकेदारी लाइसेंस भी बनवाने की मांग थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular