Monday, September 30, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- हाईकोर्ट में नौकरी लगाने के नाम पर 5...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- हाईकोर्ट में नौकरी लगाने के नाम पर 5 लाख की ठगी.. 2 साल बीत गए फिर भी नहीं लगी जॉब, युवक ने पैसे वापस मांगे तो आरोपी बोला- गाड़ी चढ़ाकर मार दूंगा

छत्तीसगढ़: जांजगीर जिले में एक युवक से हाईकोर्ट में नौकरी लगाने के नाम पर 5 लाख की ठगी हो गई। आरोपी ने युवक को बड़ी-बड़ी बातें करके झांसे में लिया था। इसके बाद 2 साल बीत गए। फिर भी युवक की नौकरी नहीं लगी। इस पर युवक ने पैसे वापस मांगने शुरू किए तो आरोपी ने उसे धमकाना शुरू कर दिया। आरोपी कहता है कि गाड़ी चढ़ाकर तुमको मार डालूंगा। इसी बात से परेशान पीड़ित ने अब पुलिस से मामले की शिकायत की है। जिस पर शिवरीनारायण पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है।

बुंदेला निवासी मुकेश कोसरिया की 2 साल पहले धरदेई निवासी प्रशांत कुमार डहरिया से मुलाकात हुई थी। मुकेश प्रशांत से एक दोस्त के माध्यम से मिला था। उस समय प्रशांत ने कहा था कि मेरी बिलासपुर में अच्छी पहचान है। मैंने कई लोगों की नौकरी लगवाई है। तुम्हें भी नौकरी की तलाश है। तुम्हारी नौकरी भी लगवा दूंगा। यही बात सुनकर मुकेश प्रशांत की बातों में आ गया था।

अलग-अलग किस्त में लिए पैसे

प्रशांत ने मुकेश से कहा था कि नौकरी लगवाने के लिए 5 लाख रुपए लगेंगे। इस पर मुकेश 5 लाख रुपए देने को तैयार भी हो गया था। उसने आरोपी को अलग-अलग किस्त में 5 लाख रुपए दे दिए और नौकरी के लिए फोन आने का इंतजार करता रहा।

मुकेश ने पुलिस को बताया है कि पैसे देने के बाद से वह इंतजार करता रहा कि नौकरी के लिए फोन आयगा। मगर फोन नहीं आया। काफी दिन बात गए। इसी तरह से चलता रहा। इस पर मैंने प्रशांत से संपर्क किया तो वह आज-कल करने लगा। इसके बाद भी नौकरी के लिए कोई फोन नहीं आया।

इसके बाद मैंने फिर से प्रशांत से संपर्क किया तो उसने डराना धमकाना शुरू कर दिया। वो कहने लगा कि तुम्हें गाड़ी चढ़ाकर मार डालूंगा। प्रशांत ने बताया कि उसने कई बार मुझे इसी तरह की धमकी दी है। मैं काफी परेशान हूं। इसलिए अब मैंने शिकायत की है। पुलिस ने मामले में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular