Saturday, October 5, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : 3 साल की बच्ची को ट्रक ने रौंदा, बाइक से...

Chhattisgarh : 3 साल की बच्ची को ट्रक ने रौंदा, बाइक से नीचे गिरे पिता समेत दो बेटियां, टायर के नीचे आया मासूम का सिर

खैरागढ़: डोंगरगढ़ में रविवार रात तेज रफ्तार ट्रक ने एक 3 साल की बच्ची को रौंद दिया। घटना स्थल पर ही बच्ची की मौत हो गई। इसके बाद स्थानीय लोगों ने गाड़ी को रोक कर ड्राइवर और गाड़ी को पुलिस के हवाले किया। वहीं बच्ची के शव को सड़क पर रख लोगों ने चक्काजाम कर जमकर प्रदर्शन किया।

जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला खैरागढ़ से चिचोला जाने वाले मुख्य मार्ग में कचहरी चौक डोंगरगढ़ का है। ग्राम मूढ़पार निवासी रूपेंद्र साहू अपनी दो बच्चियों के साथ मोटरसाइकिल से रिश्तेदार के घर जा रहा था। इसी दौरान डोंगरगढ़ कचहरी चौक के मोड़ पर महाराष्ट्र पासिंग ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार रूपेंद्र अपनी बच्चियों के साथ जमीन पर गिर पड़ा।

टायर के नीचे आया मासूम का सिर, दूसरी बच्ची के सिर पर लगी चोट

उसी वक्त मासूम 3 साल की बच्ची का सिर ट्रक के टायर के नीचे आने से उसकी घटना स्थल पर मौत हो गई। वहीं दूसरी बच्ची के सिर पर गहरी चोट लगने की वजह से उसे जिला चिकित्सालय रेफर किया गया। बच्ची की मौत से स्थानीय नागरिक और परिजन आक्रोशित हो गए और उन्होंने बच्ची के शव को सड़क पर रख घंटों प्रदर्शन किया।

प्रशासन की समझाइश पर चक्काजाम किया खत्म

प्रदर्शन के चलते खैरागढ़ डोंगरगढ़ को हाईवे से जोड़ने वाले मुख्य मार्ग पर लगभग 2 से 3 घंटा मुख्य मार्ग पर चक्का जाम जैसी स्थिति बनी रही, जिसे देखते हुए एसडीएम, एसडीओपी, तहसीलदार समेत पूरा सरकारी अमला मामले को शांत कराने घटना स्थल पहुंचा था।

सड़क पर लगी भीड़ को हटाने प्रशासन घंटों जद्दोजहद करता रहा लेकिन आक्रोशित भीड़ हटने का नाम ही नहीं ले रही थी। घंटों जद्दोजहद और बहुत समझाइश के बाद प्रशासन ने यातायात देर रात चक्काजाम हटाया। इसके बाद बच्ची के शव को सड़क पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular