Tuesday, May 7, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : 7वीं के छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, हॉस्टल में...

Chhattisgarh : 7वीं के छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, हॉस्टल में गमछे का फंदा बनाकर झूला, कुछ दिनों से था परेशान; नहीं जा रहा था स्कूल

बीजापुर: जिले में 7वीं कक्षा में पढ़ने वाले एक छात्र ने आत्महत्या कर ली है। छात्र ने हॉस्टल के कमरे में गमछे का फंदा बनाया और पंखे से लटक कर झूल गया। छात्र के सुसाइड करने की वजह का पता नहीं चल सका है। विभागीय अफसर और पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामला उसूर ब्लॉक के आवापल्ली थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, छात्र का नाम जेवियर कुजूर है। यह नुकनपाल का रहने वाला था। चेरामंगी गांव में स्थित प्री मैट्रिक बालक छात्रावास में रहकर पढ़ाई कर रहा था। ऐसा बताया जा रहा है कि छात्र एक-दो दिनों से किसी बात को लेकर परेशान भी था, साथ ही स्कूल भी नहीं जा रहा था।

इसी छात्रावास में रहकर पढ़ाई करता था छात्र।

इसी छात्रावास में रहकर पढ़ाई करता था छात्र।

गमछा का फंदा बनाकर लटक गया

आज मंगलवार की सुबह जब छात्रावास के सारे स्टूडेंट स्कूल चले गए, तब वह कमरे में अकेला था। इसी दौरान उसने गमछे का फंदा बनाया और आत्महत्या कर ली। कुछ देर बाद छात्रावास के स्टाफ कमरे में पहुंचे, जिन्होंने फंदे से लटका हुआ शव देखा।

इसकी जानकारी छात्रावास के अधीक्षक मंडल संयोजक, शिक्षा विभाग और ट्राइबल विभाग के अधिकारियों को दी गई। साथ ही पुलिस को भी खबर की गई। मामले की जांच की जा रही है।

विधायक बोले- 25 लाख का दिया जाए मुआवजा

इस मामले को लेकर क्षेत्रीय विधायक विक्रम मंडावी ने भी अपना बयान जारी किया है। उन्होंने अधिकारियों पर लापरवाही का आरोप लगाया है। साथ ही छात्र के परिजनों को 25 लाख रुपए मुआवजा देने की मांग की है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular