Monday, June 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ : ट्रक के नीचे लेट गया अधेड़ शख्स, सिग्नल ग्रीन होते...

छत्तीसगढ़ : ट्रक के नीचे लेट गया अधेड़ शख्स, सिग्नल ग्रीन होते ही कूदकर की खुदकुशी; डिवाइडर पर पहले से बैठा था

सरगुजा: छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में अधेड़ ने ट्रक के पहिए के नीचे लेट कर आत्महत्या कर ली। अधेड़ को ट्रक के पहिए के नीचे कूदते हुए पीछे कार चालकों ने देख लिया था। ट्रक चालक ने शोर सुनकर तत्काल गाड़ी रोक दी, तब तक उसकी दबकर मौत हो चुकी थी। मृतक की पहचान रामानुजगंज निवासी संजीत गुप्ता (55) के रूप में हुई है। पूरा मामला गांधीनगर थाना का है।

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार दोपहर 3ः30 बजे गांधी चौक में सिग्नल पर गाड़ियां रुकी थी। एसपी बंगले के सामने डिवाइडर पर एक अधेड़ व्यक्ति बैठा हुआ था। जैसे ही सिग्नल ग्रीन हुआ और गाड़ियां आगे बढ़ने लगी, वह ट्रक के पहियों के नीचे कूद गया।

गांधी चौक में ट्रक के नीचे कूदा युवक।

गांधी चौक में ट्रक के नीचे कूदा युवक।

कड़ी मशक्कत के बाद निकाला शव

पुलिस ने मशक्कत के बाद शव ट्रक के पहियों के नीचे से निकलवाया। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। गांधीनगर थाना प्रभारी अश्वनी सिंह ने बताया कि शव की शिनाख्त रामानुजगंज निवासी संजीत गुप्ता के रूप में हुई है।

शव की शिनाख्त रामानुजगंज निवासी संजीत गुप्ता के रूप में हुई है।

शव की शिनाख्त रामानुजगंज निवासी संजीत गुप्ता के रूप में हुई है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि युवक के कूदते ही एक टैक्सी ड्राइवर ने ट्रक को रोकने के लिए दौड़ भी लगाई, लेकिन तब तक वह पहियों के नीचे कुचल गया था। पुलिस ने मौके से शव को कब्जे में लेकर मॉर्च्यूरी भेज दिया है।

ट्रक के पहिए के नीचे दबकर अधेड़ की मौत हो गई।

ट्रक के पहिए के नीचे दबकर अधेड़ की मौत हो गई।

बेटी-दामाद के घर आया था मृतक

पुलिस पूछताछ में पता चला कि संजीत गुप्ता रामानुगंज में व्यवसाय करते थे। उनका स्नैक्स बनाने और बेचने का कारोबार है। वे अपनी बेटी-दामाद के घर अंबिकापुर मिशन चौक आए थे। वे दोपहर को घर से निकले थे। परिजनों के अनुसार कुछ समय से वे डिप्रेशन में थे।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular