Saturday, October 5, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : ट्रक के नीचे कूदकर युवक ने की आत्महत्या, अंबिकापुर के...

Chhattisgarh : ट्रक के नीचे कूदकर युवक ने की आत्महत्या, अंबिकापुर के गांधीचौक में पहियों के नीचे कुचला, नहीं हो सकी शिनाख्त

सरगुजा: अंबिकापुर के गांधीचौक में शुक्रवार दोपहर युवक ने ट्रक के नीचे कूदकर आत्महत्या कर ली। युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। युवक को ट्रक के पहियों के नीचे कूदते हुए पीछे कार चालकों ने देख लिया। ट्रक चालक ने भी शोर सुनकर तत्काल गाड़ी रोक दी, तब तक युवक की दबकर मौत हो चुकी थी। घटना का सीसी टीवी फूटेज भी मिला है, जिसमें वह गाड़ी के नीचे कूदते हुए दिख रहा है।

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार दोपहर 3ः30 बजे गांधी चौक में सिग्नल पर गाड़ियां रूकी थी। एसपी बंगले के सामने डिवायडर पर एक युवक बैठा हुआ था। जैसे ही सिग्नल ग्रीन हुआ एवं गाड़ियां आगे बढ़ने लगी एक युवक ट्रक के पहियों के नीचे कूद गया। पीछे के वाहन चालकों ने जब आवाज लगाई तो ट्रक चालक ने गाड़ी रोक दी, तब तक युवक की मौत हो चुकी थी।

गांधी चौक में ट्रक के नीचे कूदा युवक

गांधी चौक में ट्रक के नीचे कूदा युवक

मशक्कत के बाद निकाला शव, नहीं हुई शिनाख्त
पुलिस ने मशक्कत के बाद युवक का शव ट्रक के पहियों के नीचे से निकलवाया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। गांधीनगर थाना प्रभारी अश्वनी सिंह ने बताया कि शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। शिनाख्त के बाद उसके परिजनों के संबंध में जानकारी मिल पाएगी।

मृतक की नहीं हो सकी शिनाख्त

मृतक की नहीं हो सकी शिनाख्त

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मृतक डिवायडर पर बैठा हुआ था। जैसे ही गाड़ियां आगे बढ़ीं, वह ट्रक के पहियों के नीचे कूद गया। एक टैक्सी ड्रायवर ने ट्रक को रोकने के लिए दौड़ भी लगाई, लेकिन तब तक वह पहियों के नीचे कुचल गया था।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular