Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : रायपुर में शिव बारात से लौट रहे युवक की हादसे...

Chhattisgarh : रायपुर में शिव बारात से लौट रहे युवक की हादसे में मौत, ओवरब्रिज पर अज्ञात वाहन ने कुचला, हेलमेट नहीं पहनने से फटा सिर

RAIPUR: रायपुर में शनिवार-रविवार की देर रात एक बाइक सवार युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। युवक महाशिवरात्रि के अवसर पर शिव की बारात से वापस अपने घर लौट रहा था। तभी सरोना ओवर ब्रिज के पास किसी अज्ञात गाड़ी ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। घटना आमानाका थाना क्षेत्र की है।

मृतक के बड़े भाई शीत कुमार साहू ने बताया कि उसका छोटा भाई चंद्रशेखर साहू (46) संजय नगर टिकरापारा में रहता है। रात 1 बजे शीत साहू को फोन पर सूचना मिली कि उसके भाई का सरोना ओवरब्रिज के ऊपर एक्सीडेंट हो गया है। वो टाटीबंध की तरफ से अपने घर जा रहा था। एंबुलेंस से अस्पताल ले जाने के दौरान उसकी मौत हो गई।

एक्सीडेंट में बाइक का सामने हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

एक्सीडेंट में बाइक का सामने हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

सामने से बाइक को मारी टक्कर

पूछताछ करने पर पता चला कि किसी अज्ञात गाड़ी ने चंद्रशेखर की बाइक को सामने से टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक के सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। घटना के बाद आरोपी वाहन चालक फरार हो गया। आसपास CCTV न होने से गाड़ी की पहचान भी नहीं हो सकी है।

पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

हेलमेट नहीं पहनने से सिर पर आई चोट

हादसे के बाद चंद्रशेखर सड़क पर जा गिरा और सिर फट गया। उसके नाक और कान के पास भी गंभीर चोटें आई। घटना स्थल पर काफी खून भी बह गया था। फिलहाल आमानाका पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसकी तलाश में जुट गई है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular