Tuesday, April 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : बिलासपुर में दारूबाज टीचर फरार, FIR होते ही भागा, स्कूल...

Chhattisgarh : बिलासपुर में दारूबाज टीचर फरार, FIR होते ही भागा, स्कूल में महिला हेडमास्टर के सामने बैठकर पी शराब; VIDEO वायरल होने के बाद सस्पेंड

BILASPUR: बिलासपुर में दारूबाज टीचर को सस्पेंड करने के साथ ही उसके खिलाफ FIR भी दर्ज कराई गई है। इधर, केस दर्ज होने के बाद शराबी टीचर फरार हो गया है। पुलिस ने उसके ठिकानों पर दबिश भी दी, लेकिन वो नहीं मिला।

टीचर 2 दिन पहले स्कूल के स्टाफ रूम में महिला हेडमास्टर के सामने शराब पी रहा था, जिसका VIDEO सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। मामला पचपेड़ी थाना क्षेत्र का है।

दरअसल ग्राम मचहा में पदस्थ सहायक शिक्षक संतोष कुमार केंवट 28 फरवरी को देर से स्कूल पहुंचा। वह शराब के नशे में था और उसकी जेब में शराब की शीशी भी रखी थी। वो स्टाफ रूम में बैठकर महिला हेडमास्टर के सामने पैग बनाकर शराब पी रहा था। जब एक युवक ने टीचर का शराब पीते हुए VIDEO बना लिया, तब वो धौंस दिखाने लगा और बोला कि जाओ वीडियो कलेक्टर, डीईओ को दिखा देना, मेरा कोई कुछ नहीं कर सकता।

स्कूल के स्टाफ रूम में शराब पी रहा था टीचर।

स्कूल के स्टाफ रूम में शराब पी रहा था टीचर।

BEO ने की जांच, टीचर सस्पेंड, केस भी दर्ज

शराबी टीचर का वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कलेक्टर अवनीश शरण ने डीईओ टीआर साहू को जांच के निर्देश दिए। जिसके बाद मस्तूरी बीईओ अश्विनी भारद्वाज अपनी टीम के साथ स्कूल पहुंच गए।

उन्होंने महिला हेडमास्टर तुलसी गणेश चौहान और गांव के लोगों से घटना की जानकारी ली और रिपोर्ट डीईओ को सौंप दिया। जिसके आधार पर डीईओ टीआर साहू ने शराबी टीचर संतोष केंवट को निलंबित कर दिया। वहीं, बीईओ को घटना की शिकायत पचपेड़ी थाने में करने के निर्देश दिए, जिसके बाद बीईओ ने थाने में शिकायत की। पुलिस ने आरोपी टीचर के खिलाफ शासकीय काम में बाधा और आबकारी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

स्कूल में शराब पीने मना करती रहीं महिला हेडमास्टर, फिर भी नहीं माना शराबी शिक्षक।

स्कूल में शराब पीने मना करती रहीं महिला हेडमास्टर, फिर भी नहीं माना शराबी शिक्षक।

फरार टीचर की तलाश में जुटी पुलिस

पचपेड़ी थाना प्रभारी ओपी कुर्रे ने बताया कि एफआईआर दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी टीचर संतोष केंवट के घर और रिश्तेदारों के यहां दबिश दी। लेकिन, वह नहीं मिला। फरार टीचर के संभावित ठिकानों पर दबिश देकर उसकी तलाश की जा रही है। घटना के बाद से वह फरार हो गया है। पुलिस ने कहा कि जल्द ही आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular