Saturday, October 5, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : 8 साल की बच्ची से पड़ोसी ने किया रेप, खेलने...

Chhattisgarh : 8 साल की बच्ची से पड़ोसी ने किया रेप, खेलने गई थी घर, कमरे में जबरदस्ती लेकर गया और कर दिया दुष्कर्म; आरोपी गिरफ्तार

आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

Jagdalpur: छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में एक 8 साल की बच्ची से उसके पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने रेप कर दिया है। बताया जा रहा है कि बच्ची युवक के घर खेलने गई थी। तभी युवक उसे कमरे में लेकर गया। जहां दुष्कर्म कर दिया। बच्ची ने अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी। अब मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, जगदलपुर शहर के ही एक इलाके की 8 साल की बच्ची अपने पड़ोसी सोनू यादव (29) के घर अक्सर खेलने जाती थी। वहीं 2 दिन पहले भी वह पड़ोस के बच्चों के साथ सोनू के घर खेलने गई थी। उसका बेटा मोबाइल में कार्टून देख रहा था। ये भी वहीं बैठकर कार्टून देखने लगी। इसी बीच सोनू बच्ची को बहला फुसलाकर अपने कमरे में लेकर गया। फिर उसके कपड़े उतारने लगा। जिसके बाद उसका दुष्कर्म कर दिया।

पुलिस ने मामले की जांच कर आरोपी को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने मामले की जांच कर आरोपी को गिरफ्तार किया।

परिजनों ने FIR दर्ज करवाई

दुष्कर्म के बाद किसी से भी कुछ न कहने की इसने धमकी दी थी। बच्ची काफी डरी हुई थी और भागकर अपने घर चली गई। घर में जब परिजनों ने पूछा तो कुछ भी नहीं बताई। वहीं उसने अपने साथ हुए इस अनाचार की जानकारी अपनी सहेली को दी। फिर सहेली ने उसके परिजनों को बताया। जिसके बाद परिजन बच्ची को लेकर फौरान सिटी कोतवाली थाना पहुंचे। आरोपी युवक के खिलाफ FIR दर्ज करवाई गई।

आरोपी को जेल भेजा गया

वहीं मामले की FIR दर्ज होने के बाद अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जिसे कोर्ट में पेशकर जेल भेज दिया गया है। पुलिस अफसरों ने बताया कि, मामले की शिकायत के 24 घंटे के भीतर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular