Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : गुस्साए पति ने पत्नी को दूसरी ट्रेन में चढ़ा दिया,...

Chhattisgarh : गुस्साए पति ने पत्नी को दूसरी ट्रेन में चढ़ा दिया, दुर्ग में हुई थी लड़ाई, टिकट और पैसे भी नहीं दिए; 3 दिन भटकती रही

दुर्ग: जिले में लड़ाई झगड़े के बाद गुस्साए पति ने अपनी पत्नी को दूसरी ट्रेन में चढ़ा दिया। बिना टिकट AC कोच में बैठा दिया। पैसे भी नहीं दिया। पत्नी तीन दिन तक भूखे-प्यासे भटकती रही। बताया जा रहा है कि मामूली विवाद के बाद पति ने ऐसा कारनामा किया था।

जानकारी के मुताबिक घटना सोमवार शाम की है। जब मॉडल टाउन भिलाई में रहने वाले युवक की पत्नी से घर में लड़ाई हो गई थी। इसके बाद उसने अपनी पत्नी को उसके घर आगरा भेजने के लिए दुर्ग स्टेशन लेकर आया। यहां उसने दूसरी ट्रेन में चढ़ा दिया।

आगरा नहीं पहुंची साली तो हुआ खुलासा

बताया जा रहा है कि स्टेशन पर उसी वक्त छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस वहां आई थी, तभी युवक ने पत्नी को छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस के AC कोच में बिठा दिया। उसके बाद वहां से चला गया। पत्नी के जीजा को आगरा स्टेशन से उसके घर भेज देने को लेकर फोन भी कर दिया, लेकिन जब उसकी साली वहां नहीं पहुंची तो हड़कंप मच गया।

जीआरपी पुलिस से जीजा ने की शिकायत

जीजा ने मामले की जानकारी जीआरपी पुलिस को दी। साथ ही साली के नहीं मिलने पर जीजा ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। जीआरपी पुलिस जब छानबीन कर रही थी, तब पता चला की महिला तीन दिन बाद खुद दुर्ग स्टेशन आ गई है। यहां उसने जीआरपी को पूरी आप बीती बताई।

बिना टिकट ही ट्रेन में बैठा दिया

महिला ने जीआरपी पुलिस को बताया कि पति ने उसे जब बिना टिकट और पैसे दिए बिना ट्रेन में बैठाया तो डोंगरगढ़ में उसकी पर्स चोरी हो गया, जिसमें पति का मोबाइल नंबर भी था। पर्स चोरी होने के बाद उसके पास किसी का नंबर नहीं था, न ही पैसे थे, जिसके चलते वह किसी से संपर्क नहीं कर पाई। डोंगरगढ़ पहुंचने के बाद ट्रेन से उतर गई।

डोंगरगढ़ में तीन दिन रही

महिला ने रेलवे पुलिस को पूछताछ में बताया कि पति से आए दिन होने वाले विवाद के चलते गुस्से में 3 दिन डोंगरगढ़ में ही थी। भूखे प्यासे वह मंदिर में रही। इसके बाद किसी तरह दुर्ग लौटी है। महिला फिलहाल अपने घर दुर्ग वापस चली गई है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular