Saturday, October 5, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ : राजस्व विभाग का बाबू रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार, नगर पालिका...

छत्तीसगढ़ : राजस्व विभाग का बाबू रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार, नगर पालिका में ACB की रेड, सहायक राजस्व निरीक्षक के पास मिले 8000

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही: जिले में एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने गौरेला नगर पालिका में सहायक राजस्व निरीक्षक अरविंद गुप्ता को 8000 रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार किया है। सहायक राजस्व निरीक्षक ने शिकायतकर्ता रविशंकर गुप्ता से मकान बनाने के लिए भवन अनुज्ञा जारी करने के एवज में रिश्वत की मांग की थी।

बिलासपुर में बेलगहना के रहने वाले रविशंकर गुप्ता की गौरेला में आवासीय जमीन है। इस भूमि पर रविशंकर मकान बनाना चाहते थे, जिसके लिए नगर पालिका गौरेला से भवन अनुज्ञा प्राप्त करने के लिए उन्होंने गौरेला नगर पालिका के सहायक राजस्व निरीक्षक अरविंद गुप्ता से संपर्क किया।

गौरेला नगर पालिका में सहायक राजस्व निरीक्षक अरविंद गुप्ता को 8000 रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार

गौरेला नगर पालिका में सहायक राजस्व निरीक्षक अरविंद गुप्ता को 8000 रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार

एंटी करप्शन ब्यूरो से अरविंद गुप्ता की शिकायत

इस दौरान अरविंद गुप्ता ने उनसे भवन अनुज्ञा जारी करने के एवज में 8,000 रुपए की मांग की, जिसके बाद रविशंकर गुप्ता उन्हें रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़वाने के लिए एंटी करप्शन ब्यूरो से अरविंद गुप्ता की शिकायत की। ACB ने जब शिकायत का सत्यापन किया तो आरोप की पुष्टि हुई।

ACB की टीम ने रंगेहाथों धर दबोचा

इसके बाद आरोपी अरविंद गुप्ता ने शिकायतकर्ता रविशंकर गुप्ता को 8,000 रुपए लेकर बिलासपुर स्थित व्यापार विहार बुलाया। इस दौरान जैसे ही आरोपी ने पैसे हाथ में लिए ACB की टीम ने उसे रंगेहाथों धर दबोचा।

मामले में ACB की टीम आरोपी सहायक राजस्व निरीक्षक अरविंद गुप्ता को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ धारा 7 पी.सी. एक्ट 1988 के प्रावधानों के तहत कार्रवाई कर रही है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular