Sunday, September 29, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़ BIG न्यूज़- सक्ती रियासत के राजा कुंवर धर्मेंद्र...

BCC News 24: छत्तीसगढ़ BIG न्यूज़- सक्ती रियासत के राजा कुंवर धर्मेंद्र सिंह पर रेप का आरोप.. महिला रिश्तेदार ने कहा- घर में घुसकर धक्का-मुक्की की, कपड़े फाड़े, फिर किया रेप; केस दर्ज..

जांजगीर: जिले में सक्ती रियासत के 5वें राजा कुंवर धर्मेंद्र सिंह पर रेप के संगीन आरोप लगे हैं। उनके खिलाफ किसी और और ने नहीं बल्कि उनकी एक महिला रिश्तेदार ने ही ये आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि आरोपी पहले उसके घर में घुस गया, उसके कपड़े फाड़ दिए। फिर धक्का-मुक्की करते हुए उससे अप्राकृतिक दुष्कर्म किया गया है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है। मामला सक्ती थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, महिला ने अपनी शिकायत में बताया है कि वह 09 जनवरी को घर में अकेली थी। इसी दौरान धर्मेंद्र सिंह उसके घर में घुस गया। घर में घुसने के साथ ही वह उससे छेड़छाड़ करने लगा। इसके बाद उसके साथ रेप किया गया है।

कई मौकों पर पूर्व राजा सुरेंद्र, धर्मेंद्र को अपने साथ ले जाते हैं।

कई मौकों पर पूर्व राजा सुरेंद्र, धर्मेंद्र को अपने साथ ले जाते हैं।

महिला ने बताया कि उसने धर्मेंद्र को रोकने की भी कोशिश की। मगर वह नहीं माना। बल्कि धक्का-मुक्की करने लगा। इससे उसके हाथ की चूड़ियां भी टूट गईं। वारदात को अंजाम देने के बाद वो निकल गया। महिला का कहना है कि घटना के बाद उसने इस बात की जानकारी अपने भाई को दी। जिसके बाद अब उसने पुलिस से इसकी शिकायत की है।

पुलिस ने महिला की शिकायत पर धर्मेंद्र के खिलाफ धारा 450, 354, 377(अप्राकृतिक दुष्कर्म) के तहत केस दर्ज किया है। इस मामले में एसपी अभिषेक पल्लव का कहना है कि हम मामले की जांच कर रहे हैं। साक्ष्यों के जमा होने और आगे स्टेटमेंट लेने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

राज्याभिषेक के दौरान धर्मेंद्र

राज्याभिषेक के दौरान धर्मेंद्र

19 अक्टूबर 2021 को हुआ था राज्याभिषेक

धर्मेंद्र सक्ती रियासत के पूर्व राजा सुरेंद्र बहादुर का दत्तक पुत्र है। सुरेंद्र ने उसे बचपन में ही गोद ले लिया था। जिसके बाद से वह पीली महल में सुरेंद्र के साथ ही रहता है। रसुरेंद्र बहादुर ने 19 अक्टूबर 2021 को धर्मेंद्र सिंह का बकायदा राज्याभिषेक भी किया था।

राजा के बावरची के बेटा है धर्मेंद्र

हालांकि सुरेंद्र की पत्नी रानी गीता राणा सिंह ने धर्मेंद्र को बेटा मानने से इनकार करते हुए राज्याभिषेक पर आपत्ति जताई थी। इसे लेकर कोर्ट में याचिका भी दायर की गई। सुनवाई के बाद कोर्ट ने राज्याभिषेक पर रोक लगा दी थी। धर्मेंद्र सुरेंद्र के पूर्व बावरची धनेश्वर सिदार का बेटा है। धनेश्वर की कुछ साल पहले मौत हो गई थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular