Tuesday, July 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ : कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत, ड्यूटी जाने...

छत्तीसगढ़ : कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत, ड्यूटी जाने निकला था युवक, ग्रामीणों ने शव सड़क पर रखकर किया प्रदर्शन

दुर्ग-भिलाई: छत्तीसगढ़ के दुर्ग के अम्लेश्वर क्षेत्र में तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। ठोकर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। युवक काम पर जाने रायपुर के लिए निकला था।

सूचना पर पहुंची अम्लेश्वर पुलिस ने आरोपी कार ड्राइवर के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है। जानकारी के मुताबिक युवक कोपेडीह गांव का रहने वाला है। जिसका नाम यशवंत साहू बताया जा रहा है। करीब 9.40 बजे ग्राम सांकरा पानी टंकी के पास सफेद रंग की तेज रफ्तार कार ने यशवंत साहू को टक्कर मार दी।

युवक के सिर और पैर में आई गंभीर चोट

हादसे में यशवंत के सिर और पैर में गंभीर चोट आई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मृतक की बाइक सड़क किनारे क्षतिग्रस्त हालत में पड़ी थी। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। घटना में प्रयुक्त कार अंचल मिश्रा की है, जो पीएनबी बैंक का कर्मचारी है।

दुर्ग में कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत।

दुर्ग में कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत।

आक्रोशित ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

घटना के बाद मृतक यशवंत का शव सड़क पर पड़ा हुआ था। जिस देख आक्रोशित ग्रामीणों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया। खबर मिलते ही ASP ग्रामीण वेदव्रत सिरमौर, SDOP आशीष बंछोर, टीआई केशव कोसले ने मोर्चा संभाला। आसपास के थानेदारों को भी बुलाया गया। लेकिन ग्रामीण शव को उठाने नहीं दे रहे थे। काफी समझाने के बाद ग्रामीण शव को उठाने को तैयार हुए।

पौन घंटे लेट पहुंची डायल 112

घटना के बाद प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों का कहना था कि घटना के तुरंत बाद उन्होंने डायल 112 को फोन कर सूचना दी थी, लेकिन डायल 112 की गाड़ी करीब पौन घंटे बाद वहां पहुंची। तब तक वहां प्रदर्शन शुरू हो चुका था। अधिकारियों के समझाने के बाद ग्रामीण शव को उठाने को तैयार हुए। फिर पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। नए थानेदार ने डायल 112 के कर्मियों को लेट पहुंचने को लेकर फटकार भी लगाई है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular