Thursday, July 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ : BJYM नेता और पत्नी ने खाया जहर, 3 साल के...

छत्तीसगढ़ : BJYM नेता और पत्नी ने खाया जहर, 3 साल के बेटे को चाचा के घर भेजा, फिर दोनों ने बंद कर लिया दरवाजा

बलरामपुर: जिले में BJYM नेता राकेश गुप्ता (28) और उनकी पत्नी ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली है। बताया जा रहा है कि पत्नी की घर में मौत हो गई, तो पति को अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में दम तोड़ दिया। पूरा मामला वाड्रफनगर थाना क्षेत्र के डिंडो का है।

जानकारी के मुताबिक डिंडो गांव निवासी राकेश गुप्ता (28) की शादी 4 साल पहले मेंढारी निवासी अंजू गुप्ता से हुई थी। 3 साल का एक बच्चा भी है। दोनों ने आत्महत्या क्यों की, इसका पता अभी तक नहीं चल सका है। मौके से सुसाइड नोट भी नहीं मिला है।

भारतीय जनता युवा मोर्चा का पदाधिकारी था राकेश गुप्ता

बताया जा रहा है कि राकेश गुप्ता भारतीय जनता युवा मोर्चा सनावल मंडल का पदाधिकारी भी था। वह अंबिकापुर में एक निजी हॉस्पिटल में पीआर मैनेजर के पद पर कार्यरत था। राकेश गुप्ता मंगलवार को अपनी पत्नी और बच्चे के साथ दोपहर करीब 2.30 बजे गांव डिंडो पहुंचा था। घर पहुंचकर उन्होंने परिवार के सदस्यों से बातचीत भी की।

स्वयं को कमरे में बंद कर खाया जहर

मिली जानकारी के मुताबिक राकेश गुप्ता और अंजू गुप्ता ने शाम करीब 4 बजे अपने 3 साल के बच्चे को चाचा के पास भेज दिया। दोनों ने एक कमरे में जाकर अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। तेज आवाज में उन्होंने कमरे का टीवी भी चालू कर दिया था।

पति-पत्नी को डॉक्टर्स ने मृत घोषित किया

परिजनों ने बताया कि करीब डेढ़ घंटे बाद कमरे से सामानों के गिरने की आवाज आई तो परिजनों ने दरवाजा खटखटाया। दरवाजा नहीं खुलने पर परिजनों ने तोड़कर कमरे में गए। दोनों बेहोशी की हालत में मिले। परिजनों ने दोनों को वाड्रफनगर अस्पताल ले जाने लगे। 6.30 बजे अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर्स ने दोनों को जांच के बाद मृत घोषित कर दिया।

कमरे में नहीं मिला सुसाइड नोट

डिंडो चौकी प्रभारी निर्मल प्रसाद राजवाड़े ने बताया कि पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। कमरे में कोई सुसाइड नोट नहीं मिल सका है। परिजनों से पूछताछ नहीं की जा सकी है। दोनों ने यह कदम क्यों उठाया, इसे लेकर परिजन भी सदमे में हैं।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular