Wednesday, October 23, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : Hero कंपनी की इलेक्ट्रिक स्कूटी में ब्लास्ट; मौत, लड़की कर...

Chhattisgarh : Hero कंपनी की इलेक्ट्रिक स्कूटी में ब्लास्ट; मौत, लड़की कर रही थी चार्ज, विस्फोट होने से टुकड़ों में बंटी बैटरी

Hero कंपनी की इलेक्ट्रिक स्कूटी में ब्लास्ट होने के कारण मौत हो गई। - Dainik Bhaskar

Hero कंपनी की इलेक्ट्रिक स्कूटी में ब्लास्ट होने के कारण मौत हो गई।

SURAJPUR: छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में इलेक्ट्रिक स्कूटी में ब्लास्ट होने के कारण 23 साल की लड़की की झुलस कर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि इलेक्ट्रिक स्कूटी को चार्जिंग में लगाया गया था, इसी दौरान ब्लास्ट हुआ। पूरा मामला चंद्रपुर थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के मंगलवार की रात करीब 9 बजे वह इलेक्ट्रिक स्कूटी की बैटरी को निकालकर कमरे में चार्ज कर रही थी। इसी दौरान जोरदार धमाका हुआ और वह उसकी चपेट में आ गई। बताया जा रहा है कि जिस स्कूटर की बैट्री में धमाका हुआ वह हीरो कंपनी का था।

चार्जिंग के दौरान बैटरी में ब्लास्ट।

चार्जिंग के दौरान बैटरी में ब्लास्ट।

लड़की ने रायपुर में तोड़ा दम

परिजनों ने आनन-फानन में सूरजपुर जिला अस्पताल ले जाया गया। उसकी हालत गंभीर होने के कारण उसे अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया, जिसे इलाज के बाद रायपुर रेफर किया गया।जहां इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

सूरजपुर में बैट्री ब्लास्ट होने के बाद युवती को सूरजपुर अस्पताल ले जाया गया।

सूरजपुर में बैट्री ब्लास्ट होने के बाद युवती को सूरजपुर अस्पताल ले जाया गया।

नेटवर्क मार्केटिंग में करती थी काम

बताया जा रहा है कि पार्वती सिंह ग्राम पंचायत कुरूवा के आमापारा की रहने वाली थी। ​​​​​​चंदरपुर में अपनी बहन के साथ किराए के मकान में रह रही थी। वहां नेटवर्क मार्केटिंग में फील्ड ऑफिसर के पद पर कार्यरत थी।

पार्वती सिंह की फोटो।

पार्वती सिंह की फोटो।

50 प्रतिशत जल चुकी थी लड़की

सूरजपुर अस्पताल के डॉक्टर ने कहा कि लड़की 50 प्रतिशत जल चुकी थी। लड़की होश में थी, लेकिन उसे दर्द बहुत ज्यादा था। इलाज के बाद तत्काल अंबिकापुर रेफर किया था। अधिक जलने की वजह से लड़की की रायपुर में मौत हो गई।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular