Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : बॉयफ्रेंड ने शादीशुदा गर्लफ्रेंड पर पेंचकस से किया हमला, बोला-...

Chhattisgarh : बॉयफ्रेंड ने शादीशुदा गर्लफ्रेंड पर पेंचकस से किया हमला, बोला- तुम दूसरे लड़कों से बातचीत कर मुझे धोखा दे रही, आरोपी भी है शादीशुदा

ये पूरा मामला उरला थाना क्षेत्र का है। 

RAIPUR: रायपुर में एक बॉयफ्रेंड ने अपनी शादीशुदा गर्लफ्रेंड पर पेंचकस से हमला कर दिया। हमले से पहले बॉयफ्रेंड ने युवती को धमकाते हुए कहा कि वो दूसरे लड़कों से बातचीत कर उसे धोखा दे रही है। फिर उसने गुस्से में आकर युवती के पेट और गले पर वार कर दिया। घटना उरला थाना क्षेत्र की है।

दरअसल, भारती साहू ने गुरुवार थाने में FIR दर्ज कराई है कि वो राधा कृष्ण एग्रोटेक कंपनी सरोरा में काम करती है। उसके साथ रिंकू रावत भी काम करता है। दोनों बीते 8-9 महीने से रिलेशनशिप में है। भारती जब कंपनी में दूसरे युवकों से बात करती थी तो रिंकू को यह बात पसंद नहीं आई। उसने ऐसा करने से मना किया।

घर में घुसकर वारदात

भारती ड्यूटी से शाम 5 बजे वापस लौट आई और घर पर सिलाई का काम कर रही थी। इस दौरान उसने रिंकू रावत से फोन पर बातचीत करते हुए कहा कि हम दोनों बाल बच्चे वाले हैं। तुम मेरी जिंदगी बर्बाद मत करो। इस बात से रिंकू नाराज हो गया और घर पहुंच गया।

फिर वो जमकर गाली-गलौज करने लगा। उसने अपने पास से पेंचकस नुमा हथियार निकाल कर युवती के गले और पेट पर वार कर दिया। जिससे युवती बुरी तरह लहूलुहान हो गई। आरोपी मौके से फरार हो गया। आसपास के लोगों ने युवती को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular