Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh: बॉयफ्रेंड ने अपनी नाबालिग गर्लफ्रेंड को मार डाला.. युवक ने पत्थर...

Chhattisgarh: बॉयफ्रेंड ने अपनी नाबालिग गर्लफ्रेंड को मार डाला.. युवक ने पत्थर से सिर कुचलकर कर दी हत्या; युवती के कैरेक्टर पर शक था, इसलिए पहले झगड़ा किया, फिर कर दिया मर्डर; गिरफ्तार

Bilaspur: एक युवक ने अपनी नाबालिग गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी है। उसे शक था कि लड़की किसी और से बात करती है, वह किसी और से मिलती भी है। जिसके चलते पहले प्रेमी ने प्रेमिका से विवाद किया। फिर पत्थर से सिर कुचलकर उसकी हत्या कर दी। बाद में खुद थाने जाकर सरेंडर कर दिया है। मामला सिरगिट्‌टी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, 9वीं में पढ़ने वाली छात्रा का बापू नगर निवासी यश खुसरैल (19) से प्रेम प्रसंग था। दोनों काफी बातें किया करते थे। लंबे समय से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। मगर कुछ समय पहले से यश नाबालिग पर शक करने लगा था। वह लड़की पर चरित्र शंका करता था। इस बात को लेकर वह उससे कई बार झगड़ा भी कर चुका था।

इस तरह से मिली लाश।

इस तरह से मिली लाश।

जन्मदिन मनाने निकले थे

बताया गया कि शनिवार शाम को दोनों किसी का जन्मदिन मनाने निकले थे। इसी दौरान यश उस लड़की को सिलपहरी स्थित हरदी रोड के राधे इंडस्ट्रीज के आस-पास ले गया था। वहां उसने पहले तो लड़की से विवाद किया। फिर उसका गला भी दबाया। इसके बाद पत्थर से सिर कुचलकर लड़की की हत्या कर दी और शव को वहीं छोड़कर वहां से निकल गया।

आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गए थे।

आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गए थे।

कहा गया है कि घटना के बाद यश वहां पर कुछ देर तक घूमता भी रहा था। रातभर लड़की का शव वहीं पड़ा रहा। उधर, जब लड़की रात तक घर नहीं पहुंची, तब उसके परिजन भी उसकी तलाश कर रहे थे। मगर लड़की का कुछ पता ही नहीं चला।

वहीं अगले दिन रविवार सुबह को युवक तोरवा थाने पहुंच गया और उसने पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। चूंकि मामला सिरगिट्‌टी इलाके का था। इसलिए तोरवा पुलिस ने युवक को सिरगिट्‌टी पुलिस के हवाले कर दिया है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में ही आरोपी ने पूरे घटनाक्रम के बारे में जानकारी दी है। बताया जा रहा है कि युवक 12वीं की पढ़ाई के बाद से घर पर ही रहता था। वह कुछ काम नहीं करता था।

इस तरह की कुछ और खबरें भी पढ़िए

रायपुर की बैंककर्मी को बॉयफ्रेंड ने गोली मारी

9 दिन पहले कोरबा की रहने वाली युवती तनु कुर्रे के मर्डर केस में आरोपी सचिन अग्रवाल को रायपुर पुलिस ने चलती ट्रेन से गिरफ्तार कर लिया था। युवती तनु कुर्रे (26 वर्ष) रायपुर के मोवा स्थित एक्सिस बैंक की सेल्स टीम में कार्यरत थी। आरोपी ने ओडिशा के बलांगीर के जंगल में उसकी गोली मारकर हत्या कर दी थी और लाश को जलाने की कोशिश की थी। युवती की अधजली लाश बलांगीर के जंगल से मिली थी।

जानकारी के मुताबिक, कोरबा निवासी तनु कुर्रे रायपुर के एक्सिस बैंक में काम करती थी, जहां उसकी मुलाकात ओडिशा के बलांगीर के कारोबारी सचिन अग्रवाल से हुई। धीरे-धीरे मुलाकातें बढ़ने लगीं और दोनों के बीच प्यार हो गया। दोनों के बीच 3 सालों तक प्रेम संबंध रहा। आरोपी युवक सचिन बलांगीर से कारोबार के सिलसिले में अक्सर रायपुर आता रहता था।

उसके रिश्तेदार पाम ब्लाजियों सोसायटी में रहते थे, जहां आकर वो रुकता था। 21 नवबंर 2022 को तनु बैंक से घर वापस नहीं लौटी और उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ बता रहा था। ऐसे में परेशान परिजन कोरबा से रायपुर पहुंच गए और 22 नवंबर को गुमशुदगी का मामला मोवा थाने में दर्ज कराया।

प्रेमिका की फावड़ा मारकर हत्या

3 महीने पहले कोरबा जिले में एक युवक ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका की फावड़ा मारकर हत्या कर दी। दोनों ने पहले शारीरिक संबंध बनाया था। इसके बाद युवक जाना चाहता था। मगर महिला उसे रोक रही थी। महिला ने उसे रोकने उसके कपड़े भी फाड़ दिए। इसी बात से युवक नाराज हो गया और उसने महिला की जान ले ली। मामला पसान थाना क्षेत्र का है।

35 साल की महिला का दमदहा रामपुर के रहने वाले 19 साल के युवक समारू गोड़ से अवैध संबंध था। महिला के 3 बच्चे भी हैं। 10 सितंबर को महिला का पति कहीं बाहर गया हुआ था। उसी दौरान महिला ने अपने प्रेमी को बुलाया था। उसने अपने तीनों बच्चों को दूसरे कमरे में सुला दिया था। दरवाजे को बाहर से बंद कर दिया था। जिससे बच्चे बाहर ना आ सकें।

इसके बाद महिला और उसके प्रेमी ने साथ में मुर्गा खाया और शराब पी थी। उसी रात को दोनों ने संबंध भी बनाया था। काफी देर तक दोनों में बातचीत भी होती रही। फिर रात को करीब 3 बजे युवक वहां से जाना चाहता था। मगर महिला उसे रोक रही थी। इसके बावजूद युवक राजी नहीं हुआ। इस पर महिला ने उसके कपड़े फाड़ दिए, जिससे वो नहीं जा सके। बस इसी बात को लेकर दोनों में काफी विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि युवक ने फावड़ा उठाया और महिला के सिर पर तब तक वार किए। जब तक उसकी मौत नहीं हुई।

गर्लफ्रेंड के गले पर चलाया चाकू

6 महीने पहले रायपुर में एक कार में लड़की की लाश मिली। कुछ स्थानीय लोगों की नजर लावारिस हालत में खड़ी कार पर पड़ी। अंदर सलवार सूट पहनी एक युवती की लाश थी । फौरन लोगों ने पुलिस को इसकी खबर दी। मामला अभनपुर इलाके का था। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि युवती के गले को चाकू से रेता गया था। बुरी तरह से लहूलुहान हालत में शव कार के भीतर ही पड़ा था।

कार अभनपुर के ही रहने वाले एक युवक की बताई जा रही है पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। युवती की पहचान सुमन साहू के रूप में हुई है। अब तक सामने आए जानकारी के मुताबिक युवक इस लड़की का प्रेमी था। दोनों घूमने निकले थे और तभी आपस में हुई बहस बाजी के बाद युवक ने अपने पास रखें चाकू से लड़की पर हमला कर दिया। 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular