Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : ट्रेलर से टकराकर कार के परखच्चे उड़े, युवक की मौत,...

Chhattisgarh : ट्रेलर से टकराकर कार के परखच्चे उड़े, युवक की मौत, नेशनल हाईवे पर हादसे के बाद इंजन में लगी आग; एक घायल

BILASPUR: बिलासपुर में गुरुवार रात तेज रफ्तार कार ने बिलासपुर-कोरबा नेशनल हाईवे पर खड़े ट्रेलर को टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के परखच्चे उड़ गए। घटना में अंबिकापुर के एक युवक की मौत हो गई है। वहीं, कार चला रहा उसका दोस्त घायल है। घटना रतनपुर थाना क्षेत्र की है।

एएसआई शिव चंद्रा ने बताया कि अंबिकापुर का रहने वाला अस्कनेज राही सागर मार्केटिंग का काम करता है। गुरुवार रात वह अपने दोस्त जितेंद्र पाणी के साथ कार से किसी काम से रायपुर जा रहा था। रात करीब 9.30 बजे दोनों युवक नेशनल हाईवे में रतनपुर के पास पहुंचे थे। उनकी कार की रफ्तार काफी तेज थी।

इस दौरान सामने सड़क किनारे पोकलेन लोड ट्रेलर खड़ा था। कार चला रहे जितेंद्र ने अचानक नियंत्रण खो दिया, जिसके बाद तेज रफ्तार कार खड़े ट्रेलर से जा टकराई।

हादसे में अंबिकापुर के युवक अस्कनेज राही की मौत हो गई।

हादसे में अंबिकापुर के युवक अस्कनेज राही की मौत हो गई।

युवक की मौत, दोस्त को मामूली चोट
इस घटना में अस्कनेज राही गंभीर रूप से घायल हो गया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। कार चला रहे उसके दोस्त जितेंद्र को मामूली चोटें आई हैं। इस बीच हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। वहीं, जितेंद्र के खबर देने के बाद अस्कनेज के परिजन भी देर रात रतनपुर पहुंच गए।

कार चला रहे जितेंद्र पाणी को हादसे में मामूली चोटें आई हैं।

कार चला रहे जितेंद्र पाणी को हादसे में मामूली चोटें आई हैं।

कार के उड़े परखच्चे, इंजन में लगी आग
हादसा इतना भयानक था कि टक्कर के बाद कार के परखच्चे उड़ गए और बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। कार के इंजन में आग भी लग गई, जिसे पुलिसकर्मियों ने बुझाय। बाद में क्षतिग्रस्त कार को सड़क से किनारे हटवाया गया।

हादसे के बाद बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कार के इंजन में आग लग गई आग।

हादसे के बाद बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कार के इंजन में आग लग गई आग।

बेतरतीब खड़ी रहती है गाड़ियां, इसी वजह से हादसे
रतनपुर से लेकर हिर्री तक नेशनल हाईवे के किनारे सड़क किनारे भारी वाहनों की कतार लगी रहती है। कोयला परिवहन करने वाली गाड़ियों के ड्राइवर रात में ढाबों और आसपास सड़क किनारे गाड़ियां लगा देते हैं, जिसके कारण लगातार हादसे हो रहे हैं। पिछले एक हफ्ते में ये तीसरा हादसा है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular