Saturday, October 5, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ : बाइक को टक्कर मारकर पलटी कार, 2 मौत, बाइक सवार...

छत्तीसगढ़ : बाइक को टक्कर मारकर पलटी कार, 2 मौत, बाइक सवार ने मौके पर और कार सवार युवक ने अस्पताल में तोड़ा दम

कोरिया: जिले में गुरुवार सुबह तेज रफ्तार कार और बाइक की टक्कर से 2 लोगों की मौत हो गई। एक युवक की मौके पर और दूसरे युवक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। बाइक से टकराने के बाद कार बेकाबू होकर सड़क किनारे पलट गई। घटना चरचा थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, बैकुंठपुर के अग्रवाल सिटी निवासी रौनित सिंह (23) अपनी आई-20 कार क्रमांक सीजी 16 सीएच 3582 से मनेंद्रगढ़ जाने के लिए सुबह 9 बजे निकला था। इसी दौरान नेशनल हाइवे-43 पर बरबसपुर-नगर के बीच जमदुआरी घाट के पास सामने से आ रही बाइक से टकरा गया।

कई बार पलटी खाई तेज रफ्तार कार।

कई बार पलटी खाई तेज रफ्तार कार।

बाइक सवार की मौके पर मौत

हादसे में बाइक क्रमांक यूपी 21 सीयू 7540 के चालक राहत खान (26) की मौके पर मौत हो गई। उसके सिर और सीने में गंभीर चोटें आई है। वहीं कार सवार रौनित सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे स्थानीय लोगों ने बैकुंठपुर अस्पताल पहुंचाया गया। वहां से परिजन निजी अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान दोपहर एक बजे मौत हो गई।

रौनित सिंह के पिता राकेश सिंह बैकुंठपुर सीएमएचओ में पदस्थ है। वो अपने माता-पिता का एकलौता संतान था। उसने हाल ही में रेस्टोरेंट का व्यवसाय शुरू किया था।

हादसे में घायल कार सवार रौनित सिंह की अस्पताल में मौत हो गई।

हादसे में घायल कार सवार रौनित सिंह की अस्पताल में मौत हो गई।

फेरी लगाता था बाइक सवार

हादसे में राहत खान मूलतः उत्तरप्रदेश के मुरादाबाद का निवासी था। दो महीने पहले वह साथियों के साथ नागपुर में किराए के मकान में रखकर फेरी लगाने का काम करता था। गुरुवार सुबह भी वह फेरी लगाने चरचा जाने के लिए निकला था। हादसे में उसकी मौत की सूचना परिजनों को दे दी गई है। चरचा पुलिस मामले की जांच कर रही है।

NH के पुलिया में उछली थी कार

नेशनल हाइवे-43 पर शिवमंदिर के पास जहां हादसा हुआ, वहां पुलिया उठा हुआ है। स्थानीय लोगों ने बताया कि पुल को पार करने के दौरान तेज रफ्तार कार उछलकर बेकाबू हो गई। इससे पहले, भी यहां हादसे हो चुके हैं, फिर भी नेशनल हाइवे पर सुधार की पहल नहीं की गई है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular