Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : कोरबा सीट पर चरणदास महंत ने संभाला चुनावी मोर्चा, कोरिया...

Chhattisgarh : कोरबा सीट पर चरणदास महंत ने संभाला चुनावी मोर्चा, कोरिया में दिया जीत का मंत्र, नेता प्रतिपक्ष बोले- दबाव की राजनीति पर हो रहा चुनाव

कोरिया: छत्तीसगढ़ विधानसभा नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत गुरुवार को एकदिवसीय दौर पर कोरिया जिले में थे। यहां उन्होंने बैकुंठपुर स्थित राजीव भवन में कोरिया जिले के कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक ली और जीत का मंत्र दिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि यह लोकसभा चुनाव दबाव की राजनीति पर हो रहा है।

पिछले लोकसभा चुनाव के दौरान चरणदास महंत विधानसभा अध्यक्ष जैसे संवैधानिक पद पर थे तो अपनी पत्नी ज्योत्सना महंत के लिए चुनाव प्रचार नहीं कर पाए थे। कोरिया में नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि मैं केवल कोरबा लोकसभा क्षेत्र नहीं बल्कि पूरे छत्तीसगढ़ के 11 लोकसभा क्षेत्र की चिंता कर रहा हूं। इस बार पूरा विश्वास है कि हम पुराना रिकॉर्ड तोड़ेंगे और बेहतर रिजल्ट आएगा।

दबाव की राजनीति पर हो रहा चुनाव

नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत ने कहा कि इस बार चुनाव स्वस्थ लोक तंत्र के लिए नहीं हो रहा है, दबाव की राजनीति पर चुनाव हो रहा है। लोगों पर दबाव बना रहे हैं अंदर कर रहे हैं, ऐसा डर का माहौल बना रहे हैं जिसमें आप स्वस्थ लोक तंत्र के बारे में सोच भी नहीं सकते।

नवीन जिंदल ने दबाव में बीजेपी ज्वॉइन किया

नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत ने नवीन जिंदल के भारतीय जनता पार्टी ज्वॉइन करने के सवाल पर कहा कि भाजपा दबाव की राजनीति करती हैं। नवीन जिंदल एक उद्योगपति हैं, उनके पूरे क्षेत्र में अनेकों उद्योग हैं। इस दबाव में वो भारतीय जनता पार्टी ज्वॉइन किए हैं।

कोरबा संसदीय क्षेत्र में चुनावी मोर्चा संभाला

लोकसभा चुनाव आते ही राजनीतिक दलों के नेता सक्रिय हो गए है। ​​​​कोरबा लोकसभा सीट से वर्तमान सांसद ज्योत्सना महंत फिर से चुनाव मैदान में हैं। चुनाव के नजदीक आते ही कोरबा संसदीय क्षेत्र में पत्नी के समर्थन में नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत ने चुनावी मोर्चा संभाल लिया है। जिसके लिए वे कोरिया जिला पहुंचे थे।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular