Wednesday, May 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : बच्चे की नहर में मिली लाश, घर से लापता छात्र...

Chhattisgarh : बच्चे की नहर में मिली लाश, घर से लापता छात्र की हत्या की आशंका, शॉर्ट पीएम में मौत की वजह संदिग्ध

बलौदाबाजार: जिले में सोमवार सुबह एक बच्चे की लाश पलारी नगर लवन शाखा नहर में बहते हुए मिली। डॉक्टर ने शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में मौत की वजह संदिग्ध बताया है। जिसके बाद अब बच्चे की मौत पानी में डूबने से नहीं बल्कि हत्या की आशंका जताई जा रही है। मामला पलारी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, बच्चे की पहचान रूपेश कुमार पिता दिलीप कनोजे (14 साल) के रूप में हुई है। महामाया चौक वार्ड 4 पलारी निवासी बालक रूपेश कुमार कक्षा 8वीं का छात्र था। वह रविवार शाम करीब 4 बजे से घर से गायब हो गया था।

पुलिया से 200 मीटर दूर शनि मंदिर के पास मिली लाश

सोमवार लवन शाखा मुख्य नहर में पुलिया से 200 मीटर दूर पलारी टीन कपाट शनि मंदिर के पास छात्र की लाश मिली। पलारी थाना पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है। रविवार को परिजनों ने बच्चे के गुम होने की सूचना पलारी थाने में की थी।

किसी ने बालक को नहाते या डूबते क्यों नहीं देखा

जिस जगह बच्चे की लाश मिली उसके ठीक 200 मीटर ऊपर पुलिया है। जहां पर बच्चे नहर में अधिक पानी होने पर अक्सर छलांग लगा कर कूद कर नहाते हैं। इसके अलावा स्थान पर हमेशा लोगों का आना-जाना और नहर में नहाने का काम लोग दिन भर और देर रात तक करते रहते हैं।

बताया जा रहा है कि वह नहर काफी व्यस्ततम स्थान है। इसके बाद भी किसी ने बालक को नहाते हुए या डूबते हुए नहीं देखा।

सोशल मीडिया में गुम होने की सूचना से हुई पहचान

वहीं रविवार को बच्चे के गुम होने के बाद शहर के सोशल मीडिया में बच्चे की गुम होने की सूचना उसकी तस्वीर के साथ लगातार चल रही थी। जब नहर में एक बच्चे की लाश मिलने की खबर मिली तो लोगों ने बच्चे की शिनाख्त कर ली। इसके बाद इसकी सूचना उसके परिजनों को और फिर पुलिस को दी गई। फिलहाल मामले की पुलिस जांच कर रही है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular