Sunday, June 30, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ : CHO के अपहरण का चंद घंटे में खुलासा, किडनैपिंग की...

छत्तीसगढ़ : CHO के अपहरण का चंद घंटे में खुलासा, किडनैपिंग की झूठी साजिश रचकर बॉयफ्रेंड के साथ भागी थी युवती, बिलासपुर से बरामद

सक्ती: जिले में शुक्रवार को CHO के अपहरण की खबर आई जिसे पुलिस ने चंद घंटे में ही सुलझा लिया। दरअसल युवती अपने बॉयफ्रेंड के साथ मर्जी से भागी थी। इसके बाद उसने किडनैपिंग की झूठी साजिश रची और घर में फिरौती मांगने के लिए भी कॉल करवाया।

दरअसल, युवती के भाई कुलेश्वर जलतारे ने पुलिस से शिकायत की थी कि, वो अपनी बहन के साथ सक्ती आया था। इस दौरान उसकी बहन अनुपमा फल लेने के लिए रुकी हुई थी। इस दौरान कुछ युवक आए और उसे अगवा कर ले गए। थोड़ी देर के बाद किडनैपर्स ने भाई को फोन भी किया।

टुकड़े-टुकड़े कर फेंकने की धमकी

किडनैपर ने कॉल कर 15 लाख रुपए फिरौती मांगी। साथ ही धमकी दी कि अगर पैसे नहीं मिले तो उसके टुकड़े कर फेंक देंगे। जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर क्षेत्र के चारों ओर घेराबंदी कर किडनैपर्स की तलाश करने लगी। आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए।

युवती की लोकेशन बिलासपुर में मिली

CHO के भाई का किडनैपर्स के साथ बातचीत का एक ऑडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमे किडनैपर्स महिला को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। इसके बाद पुलिस ने चारों ओर घेराबंदी कर किडनैपर्स की तलाश शुरू की।

युवती के कॉल डिटेल और मोबाइल लोकेशन की भी जांच की गई। जांच में युवती अनुपमा की लोकेशन बिलासपुर में मिली। इसके बाद पुलिस टीम जब बिलासपुर पहुंची तो वह अपने प्रेमी के साथ मिली। फिलहाल युवती को सकुशल बरामद कर लिया गया है।

सक्ती जिले के सराईपाली उप स्वास्थ्य केंद्र मे CHO पद पर है अनुपमा

सक्ती जिले के सराईपाली उप स्वास्थ्य केंद्र मे CHO पद पर है अनुपमा

IG ने पहले ही अपहरण की पुष्टि नहीं की थी

फिरौती की मांग के समय बिलासपुर आईजी डॉ. संजीव शुक्ला ने बताया था कि सक्ती में अपहरण की एक शिकायत मिली है, जिसके आधार पर जांच की जा रही है। लेकिन जिस जगह पर अपहरण की बात कही जा रही है, वहां से अपहरण की पुष्टि नहीं हो रही है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular