Sunday, October 6, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ : CISF जवान की पत्नी को हाइवा ने कुचला, मौत, बाइक...

छत्तीसगढ़ : CISF जवान की पत्नी को हाइवा ने कुचला, मौत, बाइक से बेटे के साथ गई थी राशन लेने; लौटते वक्त हादसे का शिकार

BHILAI: छत्तीसगढ़ के भिलाई इस्पात संयंत्र के बोरिया गेट में एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार मां बेटे को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि मां बाइक से गिरकर हाइवा के पहिए के नीचे आ गई, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। सूचना मिलते CISF के अधिकारी और जवान वहां पहुंचे।

जानकारी के मुताबिक तालपुरी निवासी प्रमिला भोसले (50 साल) सोमवार 3 जून की सुबह अपने बेटे विशाल भोसले के साथ बोरिया मार्केट घर का सामान लेने गई थी। दोपहर 12 बजे के करीब वो सामान लेकर लौट रही थी, तभी हादसे का शिकार हो गए।

मां की मौत के बाद बेटे का रो-रोकर हाल बेहाल

मां की मौत के बाद बेटे का रो-रोकर हाल बेहाल

बाइक से उछलकर दूर गिरा बेटा

टक्कर लगने से विशाल दूर जा गिरा और पीछे बैठी उसकी मां हाइवा के नीचे आ गई। हाइवा वाले ने गाड़ी को ना रोक तेज रफ्तार से निकाल दिया। इससे उसका पिछला चक्का प्रमिला भोसले के सिर से निकल गया। पूरा सिर कुचल जाने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

शव को पीएम के लिए मर्च्यरी ले जाते हुए

शव को पीएम के लिए मर्च्यरी ले जाते हुए

पति पश्चम बंगाल में कर रहे चुनाव ड्यूटी

प्रमिला भोसले के पति श्रीराम भोसले CISF में हवलदार हैं। उनकी ड्यूटी इस समय पश्चिम बंगाल में चुनाव में लगी है। विशाल ने मां की मौत की खबर जैसे ही पिता को दी वो परेशान हो गए। उन्होंने तुरंत अपने दोस्त की पत्नी को फोन किया और CISF के अन्य अधिकारियों को दिया।

देखते ही देखते बड़ी संख्या में CISF के जवान और बड़े अधिकारी वहां पहुंचे। उन्होंने प्रमिला के शव को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल सुपेला के मरचुरी में भेजा। अब वहां उनका पोस्टमार्टम किया जाएगा।

डीवीएस रेड्डी, सीटू उपाध्यक्ष

डीवीएस रेड्डी, सीटू उपाध्यक्ष

ब्लैक स्पॉट बन चुका है बोरिया गेट

सीटू के उपाध्यक्ष डीवीएस रेड्डी ने बताया कि बोरिया गेट हादसों का गढ़ बन चुका है। यहां ऐसी ऐसी गाड़ियां आती हैं, जिनको बीएसपी से कोई लेना देना नहीं है। लगाता यूनियन ने यह मुद्दा उठाया और पुलिस अधीक्षक को भी लेटर दिया है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

10 दिन पहले भी यहां पंथी चौक के पास एक बच्ची की मौत ट्रेलर से कुचल कर हुई थी। यहां पुलिस की चौकी है, लेकिन वहां कोई पुलिस का जवान नहीं रहता है। बोरिया गेट ब्लैक स्पॉट बन चुका है। है

सोनिया सूर्यवंशी, सहेली

सोनिया सूर्यवंशी, सहेली

परिजनो का रो-रोकर बुरा हाल, सहेली ने मांगा इंसाफ

सोनिया सूर्यवंशी ने बताया कि प्रमिला भोसले उनकी सहेली थी। उनकी मौत किस तरह हुई ये सभी ने देखा है। उनके पति पश्चिम बंगाल में हैं। उनका शव घंटो यहां पड़ा रहा। कोई मदद के लिए नहीं आया। जब उनके पति का फोन आया तो मैं अपने दो बच्चों को लेकर यहां आई हूं।

उन्होंने कहा कि प्रमिला को इंसाफ मिलना चाहिए। उधर मां की मौत के बाद विशाल की हालत काफी खराब हो गई है। उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular