Saturday, September 28, 2024




Homeउत्तरप्रदेशBCC News 24: छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल ने वृंदावन में किए...

BCC News 24: छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल ने वृंदावन में किए ठाकुर जी के दर्शन, कांग्रेस के लिए मांगी मन्नत, CM योगी को घेरा..

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने यूपी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश में डेरा डाले हैं। उन्होंने नोएडा और ग्रेटर नोएडा में चुनाव प्रचार किया, जिसके बाद आज वृंदावन पहुंचे।

उत्तरप्रदेश (UP) के नोएडा (Noida) में चुनाव प्रचार करने के बाद छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सीएम भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने वृंदावन (Vrindavan) का रूख किया है। उन्होंने आज ठाकुर श्री बांकेबिहारी मंदिर (Shri Bankey Bihari Temple) में पूजा अर्चना की और कांग्रेस (Congress) की जीत के लिए प्रार्थना की। इस दौरान सीएम भूपेश बघेल ने सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के लिए बड़ा बयान भी दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक छग के सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि भगवान कृष्ण सबसे बड़े राजनीतिज्ञ हैं, जो कि सच्चाई के लिए लड़े। उन्होंने कहा कि हमें उनकी राजनीति से सीखनी चाहिए। इस दौरान भूपेश बघेल ने योगी आदित्यानाथ पर भी प्रहार किया। उन्होंने कहा कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के दिन चले गए हैं और चौंकाने वाले नतीजे सामने आएंगे।

बघेल के साथ इस दौरान उनके साथ मथुरा से कांग्रेस के प्रत्याशी प्रदीप माथुर समेत कई पार्टी पदाधिकारी मौजूद थे। हालांकि भूपेश बघेल ने कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में वोट नहीं मांगे। बघेल ने कहा कि वे केवल ठाकुर जी के दर्शन का सौभाग्य पाने के लिए आए हैं। बता दें कि इससे पूर्व सोमवार को भूपेश बघेल ने ग्रेटर नोएडा में कांग्रेस के लिए डोर-टू-डोर अभियान चलाया था। इससे पूर्व रविवार को नोएडा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी पंखुड़ी पाठक के लिए भी डोर-टू-डोर अभियान चलाकर वोट मांगे थे। इस दौरान सड़क पर भारी भीड़ दिखाई दी थी, जिसके चलते निर्वाचन आयोग ने भूपेश बघेल को कोविड प्रोटोकॉल के उल्लंघन का जिम्मेदार पाया गया। इसके चलते भूपेश बघेल के खिलाफ कार्रवाई भी की गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular