Tuesday, May 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh Crime : ब्यूटी पार्लर संचालिका से दुष्कर्म, युवक ने नशीली चाय...

Chhattisgarh Crime : ब्यूटी पार्लर संचालिका से दुष्कर्म, युवक ने नशीली चाय पिलाकर दिया वारदात को अंजाम, बेहोशी की हालत में बनाए शारीरिक संबंध; VIDEO बनाकर किया ब्लैकमेल, गिरफ्तार

आरोपी मोहम्मद आरिफ रजा।

दुर्ग: जिले में ब्यूटी पार्लर संचालिका से दुष्कर्म की वारदात हुई है। युवक ने उससे दोस्ती की और चाय में नशीली गोलियां डालकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। उसका आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिया। फिर ब्लैकमेल और धमकी देकर बार-बार शोषण किया। घटना भिलाई के स्मृति नगर चौकी क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी का नाम मोहम्मद आरिफ रजा है, जो कि केलाबाड़ी का रहने वाला है। पीड़िता ने बताया कि उसके यहां पार्लर में काम करने वाली सहकर्मी ने साल 2020 में उसकी पहचान आरिफ से कराई थी। एक दिन आरिफ ने उसे इंस्टाग्राम पर फॉलो किया और दोनों के बीच दोस्ती गहरी होती गई।

स्मृति नगर चौकी सुपेला भिलाई

स्मृति नगर चौकी सुपेला भिलाई

परिवार से मिलाने के बहाने ले गया था घर

तब से दोनों के बीच अक्सर मुलाकात भी होती रही। 12 नवंबर 2023 को आरिफ उसके पास पहुंचा और उसे अपने परिजनों से मिलाने की बात कहकर दीनदयाल कॉलोनी खम्हरिया ले गया। जब वो लोग वहां पहुंचे तो घर में ताला लगा हुआ था। आरिफ ने कहा कि अभी 10-15 मिनट में उसके परिजन आ जाएंगे।

उसने घर का ताला खोला और युवती को अंदर बैठने के लिए बोला। इतनी देर में आरिफ चाय बनाने के लिए किचन चला गया। उसने चाय में नशे की गोली मिलाकर युवती को पिला दी। इसके बाद उसके साथ उसी घर में दुष्कर्म किया।

नशे की हालत में युवती नहीं कर सकी विरोध

युवती ने बताया कि चाय पीते ही उसे चक्कर आने लगा। आरिफ ने उसे संभाला। इससे पहले की वो कुछ समझ पाती वो उसके साथ गलत काम करने लगा। नशे की हालत में होने से युवती उसका विरोध नहीं कर सकी और उसने जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए।

अश्लील वीडियो बनाया, धमकी देकर फिर बनाए संबंध

शारीरिक संबंध बनाने के दौरान आरिफ ने युवती का अश्लील वीडियो बना लिया था। जब युवती का नशा उतरा तो उसने विवाद किया और थाने जाने की बात कही। इस पर आरिफ ने कहा कि यदि किसी को यह बात बताई तो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। डर की वजह से युवती चुप रही।

इसके बाद उसने धमकी देकर और शादी का प्रलोभन देकर उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए। जब युवती को लगा कि वो उसके साथ इसी तरह खेलता रहेगा, तब उसने थाने जाकर उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

आरोपी ने थाने में किया सरेंडर

स्मृति नगर पुलिस ने 3 जनवरी को आरिफ रजा के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया था। जब पुलिस उसे गिरफ्तार करने के लिए ढूंढ रही थी, तभी सोमवार को उसने खुद ही थाने में सरेंडर कर दिया। पुलिस ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular