Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : बहू और उसके परिवार ने सास को जमकर पीटा, मां...

Chhattisgarh : बहू और उसके परिवार ने सास को जमकर पीटा, मां को बचाने आए पति के साथ भी मारपीट; आरोपी बहू, उसके माता-पिता और भाई पर FIR

दुर्ग: जिले में सास से मारपीट का मामला सामने आया है। पिछले 10 महीनों से मायके में रह रही बहू अपने परिजनों के साथ ससुराल पहुंची और यहां सास की जमकर पिटाई कर दी। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामला मोहन नगर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, दुर्ग के हरी नगर में रहने वाले ऋषभ सिंह का विवाह 7 दिसंबर 2022 को कोहका की रहने वाली शिखा सिंह से हुआ था। पारिवारिक विवाद के चलते पत्नी 10 महीनों से अपने मायके कोहका में रह रही थी।

बहू और उसके घरवालों ने सामान में भी तोड़फोड़ कर दी।

बहू और उसके घरवालों ने सामान में भी तोड़फोड़ कर दी।

बहू और उसके परिजनों ने की मारपीट

मंगलवार देर रात ऋषभ अपने दोस्तों से मिलने गया था, तभी उसकी पत्नी और ससुराल वाले घर पहुंचे। जब ऋषभ दोस्तों से मिलकर घर लौटा, तो देखा कि उसकी मां को उसकी पत्नी शिखा सिंह, ससुर अवध नारायण राव, सास किरण राव और साला हर्ष राव बुरी तरह से पीट रहे थे।

पत्नी ने अपने पति का लैपटॉप भी तोड़ दिया।

पत्नी ने अपने पति का लैपटॉप भी तोड़ दिया।

बेटे ने मां को बचाने की कोशिश की, तो ससुरालवालों ने उसे भी पीटा

युवक ने अपनी मां को बचाने की कोशिश की, तो सभी उससे गालीगलौज करते हुए उसे भी मारने लगे। बहू और उसके घरवालों ने सामान में भी तोड़फोड़ कर दी। हमले में ऋषभ की मां बुरी तरह से घायल हो गई। सबने मिलकर महिला को इतना मारा कि उसके चेहरे से खून बहने लगा और उसके कपड़े भी फाड़ दिए।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला किया दर्ज

पीड़ित पति और सास ने मोहन नगर थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी बहू, उसके माता-पिता और भाई के खिलाफ धारा 294, 506, 323, 427, 452 के तहत केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की गई है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular