Tuesday, May 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- सिर में कपड़ा बांधे हुए मिली महिला की...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- सिर में कपड़ा बांधे हुए मिली महिला की लाश.. हत्या कर पुलिया के नीचे फेंकने की आशंका, सुबह नहाने गए लोगों ने देखा शव

छत्तीसगढ़: जगदलपुर में रविवार को एक पुल के नीचे महिला की लाश मिली है। उसके सिर और हाथ को लाल रंग के कपड़े से बांधा गया है। सुबह नदी में पुल के नीचे नहाने गए ग्रामीणों ने लाश देखकर इसकी सूचना फौरन पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे जवानों ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भिजवाया है। इधर, जिस स्थित में लाश मिली है, हत्या की आशंका जताई जा रही है। मामला परपा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, इलाके के ग्रामीण रोज की तरह रविवार की सुबह भी मारेंगे पुल के नीचे नहाने के लिए गए हुए थे। इनमें से एक ग्रामीण जो पुल के ऊपर खड़ा था उसकी नजर झाड़ियों के पास लाश पर पड़ी। जिसके बाद उसने अन्य लोगों को इसकी जानकारी दी। सभी ग्रामीण लाश के पास पहुंचे और देखा कि लाश को बांध कर फेंका गया है। फिर ग्रामीणों ने इसकी सूचना परपा थाना के जवानों को दी।

थाना प्रभारी धनंजय सिन्हा समेत थाना स्टाफ मौके पर पहुंचे हैं। वहीं मामले की जांच की जा रही है। डॉग स्क्वायड की टीम को भी बुलाया गया है। पुलिस का कहना है कि लाश को कहीं बाहर से लाकर फेंका गया है। फिलहाल आस-पास के थानों से भी जानकरी मंगवाई जा रही है। महिला की शिनाख्त अब तक नहीं हुई है। थाना प्रभारी धनंजय सिंह ने बताया कि जांच के बाद ही कुछ पता लग पाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular