Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh: शराब के नशे में धुत पटवारियों का हंगामा... चौकीदार को धौंस दिखाकर...

Chhattisgarh: शराब के नशे में धुत पटवारियों का हंगामा… चौकीदार को धौंस दिखाकर रेस्ट हॉउस खुलवाया; फिर अश्लील गाने पर करने लगे डांस, वीडियो वायरल…

Balrampur: बलरामपुर जिले में शराब के नशे में धुत कुछ पटवारियों का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो में पटवारी डांस करते हंगामा मचाते हुए नजर आ रहे है। इसमें कुसमी और राजपुर इलाके के पटवारियों के अलावा कर्मचारी हैं। पटवारियों का यह वीडियो सामरी रेस्ट हाउस का है। पटवारी नागपुरी सॉन्ग खेलते-कूदते गरमाई गेलो पर डांस करते दिख रहे हैं।

वायरल वीडियो सामरी रेस्ट हाउस का करीब महीनेभर पहले का बताया जा रहा है। बताया जा रहा कि चौकीदार को धौंस दिखाकर पटवारियों ने रेस्ट हॉउस खुलवाया था। एसडीएम चेतन साहू ने मामला सामने आने के बाद जांच के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि अगर वायरल वीडियो सच मिला, तो इसमें जो भी पटवारी और कर्मचारी होंगे, उन पर कार्रवाई की जाएगी।

अश्लील गाने पर डांस का वीडियो वायरल
वीडियो में कुसमी ब्लाॅक के दो पटवारी और राजपुर ब्लाॅक में पदस्थ दो अन्य पटवारी और कर्मचारी सभी शराब पीकर अश्लील गानों पर डांस कर रहे हैं। डांस करते-करते पटवारी इतने उत्साहित हो गए कि नियंत्रण ही खो बैठे और हल्ला-गुल्ला करने लगे। वीडियो में राजपुर का विकास एक्का पटवारी, सुमीत लकड़ा भृत्य है । किसी ने वीडियो बनाया और वायरल कर दिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular