Thursday, July 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ : सब्बल मारकर बड़े भाई की हत्या, पैसों को लेकर हुआ था...

छत्तीसगढ़ : सब्बल मारकर बड़े भाई की हत्या, पैसों को लेकर हुआ था विवाद, युवक ने खुद लोगों को दी मर्डर की जानकारी

दुर्ग-भिलाई: छत्तीसगढ़ के दुर्ग के बोरी क्षेत्र में एक युवक ने अपने बड़े भाई की सब्बल मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच रुपए चोरी को लेकर विवाद हुआ था। सूचना मिलते ही लिटिया सेमरिया पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

घटना मंगलवार सुबह की है। लिटिया सेमरिया चौकी क्षेत्र में टेमरी गांव के रहने वाले संजय देशलहरे और उसके छोटे भाई नेतू राम देशलहरे के बीच विवाद हो गया। इस दौरान संजय ने घर के बाहर पड़े सब्बल से नेतू राम के पैर पर हमला कर दिया।

गिरफ्तार आरोपी नेतू राम देशलहरे।

गिरफ्तार आरोपी नेतू राम देशलहरे।

सब्बल छीनकर किया भाई पर किया हमला

हमले से नेतू राम गुस्सा हो गया। उसने संजय से सब्बल छीनकर उसी पर हमला कर दिया। सब्बल का वार से संजय ने मौके पर दम तोड़ दिया। इसके बाद आरोपी नेतू राम ने घर से बाहर आकर लोगों को इसकी जानकारी दी।

SDOP भी मौके पर पहुंचे

आसपास लोगों की भीड़ हो गई। फिर किसी ने पुलिस को सूचना दी। कुछ देर में लिटिया सेमरिया चौकी प्रभारी मौके पर पहुंचे। इस बीच SDOP संजय पुंडीर भी मौके पर पहुंच गए और आरोपी से घटना के संबंध में पूछताछ की गई। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

3 हजार की चोरी की बात पर हुआ विवाद

आरोपी नेतू राम देशलहरे ने पुलिस को बताया कि उसका बड़ा भाई संजय देशलहरे अक्सर उससे विवाद करता रहता था। पहले भी उसकी दो-तीन बार पिटाई कर चुका है। मंगलवार सुबह भी 3 हजार रुपए की चोरी कर शराब पीने का आरोप लगाकर उसकी पिटाई कर रहा था। इसी दौरान उसे गुस्सा आ गया और उसने अपने बड़े भाई से सब्बल छीन कर उस पर वार कर दिया। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular