Saturday, September 28, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- छेरछेरा के दिन किसान की मौत, मातम में...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- छेरछेरा के दिन किसान की मौत, मातम में बदलीं त्योहार की खुशियां.. खेत समतल करने के दौरान ट्रैक्टर पलटा, नीचे दबने से मौके पर ही दम तोड़ा..

छत्तीसगढ़: जांजगीर में लोक और आस्था के पर्व छेरछेरा के दिन सोमवार को एक किसान की उसके ही खेत में मौत हो गई। जमीन समतल करने के दौरान ट्रैक्टर किसान के ऊपर ही पलट गया। इस दौरान आसपास खेत में काम करने वाले अन्य लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक किसान दम तोड़ चुका था। हादसा सारागांव थाना क्षेत्र का है।

लोगों ने किसान को बाहर निकाला।

लोगों ने किसान को बाहर निकाला।

जानकारी के मुताबिक, लखाली गांव निवासी किसान राजेंद्र चंद्रा (43) पुत्र स्व. उतरा कुमार चंद्रा सोमवार सुबह रवि फसल की तैयारी के लिए खेत गया था। फसल बोने से पहले वह ट्रैक्टर से जमीन समतल कर रहा था। इसी दैरान ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया और राजेंद्र उसी के नीचे दब गया। इसके बाद आसपास खेतों में काम कर रहे लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे।

ट्रैक्टर के नीचे दबा किसान का शव।

ट्रैक्टर के नीचे दबा किसान का शव।

उन्होंने राजेंद्र को बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना परिवार को लगी तो वह भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। त्यौहार के दिन हादसा और किसान की मौत से गांव में मातम पसरा हुआ है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular