Thursday, July 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ : पति के अवैध-संबंध, तंग आकर पत्नी ने भी बनाए 2...

छत्तीसगढ़ : पति के अवैध-संबंध, तंग आकर पत्नी ने भी बनाए 2 बॉयफ्रेंड, तीनों ने मिलकर रची चोरी की साजिश; पति-ससुर पर कराया तलवार से अटैक

सूरजपुर: जिले में व्यवसायी बाप-बेटे पर चोरों ने तलवार और डंडे से हमला कर दिया। इस वारदात में दोनों बाप-बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने वारदात में शामिल महिला और उसके 2 बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार किया है। तीनों ने मिलकर घर में चोरी की साजिश रची थी। घटना लटोरी की है।

बताया जा रहा है कि व्यापारी का दूसरी महिलाओं से अवैध संबंध था। इससे तंग आकर पत्नी सुनीता अग्रवाल ने भी 2 बॉयफ्रेंड बना लिए। इसके बाद तीनों ने चोरी की साजिश रची।

लटोरी निवासी संजय अग्रवाल को पत्नी के 2 बॉयफ्रेंड ने तलवार से मारकर घायल किया।

लटोरी निवासी संजय अग्रवाल को पत्नी के 2 बॉयफ्रेंड ने तलवार से मारकर घायल किया।

आहट और टॉर्च की रोशनी से उठ गए बाप-बेटे

दरअसल, 25 जून की रात लटोरी निवासी संजय अग्रवाल के घर चोरी की नीयत से रात करीब 1 से 2 बजे के बीच 2 युवक घुसे। उनकी आहट और टॉर्च की रोशनी से संजय अग्रवाल और उसके पिता सुभाष अग्रवाल की नींद खुल गई। दोनों युवकों ने बाप-बेटे पर तलवार से जानलेवा हमला कर दिया।

संजय अग्रवाल को भी बहू के 2 बॉयफ्रेंड ने तलवार और लाठी डंडे से मारकर लहूलुहान कर दिया।

सुभाष अग्रवाल को भी बहू के 2 बॉयफ्रेंड ने तलवार और लाठी डंडे से मारकर लहूलुहान कर दिया।

शोर-शराबा सुनकर मौके पर पहुंचे लोग

बताया जा रहा है कि हमले के बाद पास के ही ढाबे में काम करने वाले लोग शोर-शराबा सुनकर वहां आ गए, जिनकी आवाज सुनकर दोनों चोर मौके से भाग निकले। इस दौरान आरोपियों का तलवार और एक गमछा घटना स्थल पर ही छूट गया। अग्रवाल पिता-पुत्र ने मामले की जानकारी पुलिस को दी।

तलवार और एक गमछा घटना स्थल पर छूटा

शिकायत के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान आरोपियों का तलवार और एक गमछा घटना स्थल पर छूट गया। पुलिस ने दोनों चोरों को पकड़ने के लिए अपने मुखबिरों को एक्टिव किया। साथ ही घर परिजनों का भी बयान लिया।

आरोपी जगेश्वर चौधरी, मिथलेश चौधरी और संजय अग्रवाल की पत्नी सुनीता अग्रवाल को पकड़कर कोर्ट ले जा रही।

आरोपी जगेश्वर चौधरी, मिथलेश चौधरी और संजय अग्रवाल की पत्नी सुनीता अग्रवाल को पकड़कर कोर्ट ले जा रही।

संजय अग्रवाल की पत्नी सुनीता से खुला राज

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जब संजय अग्रवाल की पत्नी सुनीता अग्रवाल से पूछा गया कि वह वारदात के वक्त कहां थी और चोरों का विरोध क्यों नहीं की तो पत्नी जवाब नहीं दे सकी। पुलिस को शक हुआ। कड़ाई से पूछताछ की गई, तो पत्नी ने जुर्म स्वीकार कर लिया।

पति का दूसरी महिलाओं के साथ संबंध

संजय अग्रवाल की पत्नी ने बताया कि उसके पति का दूसरी महिलाओं के साथ संबंध था, जिस कारण उसे ऐसा करने से मना करती थी। इसी बात पर दोनों का विवाद होता था। इसी बीच उसकी जगेश्वर और मिथलेश से दोस्ती हुई।

पुलिस ने आरोपी जगेश्वर चौधरी (30), मिथलेश चौधरी (33) और संजय अग्रवाल की पत्नी सुनीता अग्रवाल (30) को गिरफ्तार किया

पुलिस ने आरोपी जगेश्वर चौधरी (30), मिथलेश चौधरी (33) और संजय अग्रवाल की पत्नी सुनीता अग्रवाल (30) को गिरफ्तार किया

गहरी दोस्ती के बाद चोरी की साजिश रची

तीनों के बीच इतनी गहरी दोस्ती हो गई कि घर की सारी जानकारियां देकर चोरी की साजिश रची। महिला ने कहा कि उसके पति के घर में बहुत पैसा है। घर वालों को मारकर पैसा चोरी कर ले जाना। कुछ हिस्सा मुझे दे देना। 25-26 जून की दरमियानी रात वारदात के लिए जगेश्वर और मिथलेश बुलाई थी।

कोर्ट ने 2 बॉयफ्रेंड के साथ महिला को भेजा जेल

पुलिस ने बताया कि आरोपी जगेश्वर चौधरी (30), मिथलेश चौधरी (33) और संजय अग्रवाल की पत्नी सुनीता अग्रवाल (30) को गिरफ्तार किया गया है। तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से कोर्ट ने तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular