Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : रायपुर में दो आशिकों के बीच मारपीट, हाइपर क्लब में...

Chhattisgarh : रायपुर में दो आशिकों के बीच मारपीट, हाइपर क्लब में चली गोली; एक लड़की के दो बॉयफ्रेंड भिड़े

RAIPUR: राजधानी रायपुर के एक क्लब में शनिवार देर रात गर्लफ्रेंड के चक्कर में गोली चल गई। दो युवकों के बीच गर्लफ्रेंड को लेकर पहले तो विवाद शुरू हुआ, जिस पर एक युवक ने दूसरे की गाड़ी में तोड़फोड़ कर दी। तैश में आकर दूसरे युवक ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से गोली चला दी। घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है।

मामला तेलीबांधा थाना क्षेत्र का है। तेलीबांधा थाने की पेट्रोलिंग टीम को गश्त के दौरान सूचना मिली थी कि हाइपर क्लब की पार्किंग में गुढ़ियारी के रहने वाले विकास अग्रवाल और भाटागांव के रोहित तोमर के बीच विवाद हुआ है। दोनों के बीच किसी को लेकर बहसबाजी शुरू हुई और बाद में फायरिंग हो गई।

रोहित तोमर अपने भाई के साथ सूदखोरी के मामले में जेल जा चुका है।

रोहित तोमर अपने भाई के साथ सूदखोरी के मामले में जेल जा चुका है।

एक युवक ने गाड़ी में की तोड़फोड़

रोहित तोमर ने गुस्से में आकर विकास की कार में तोड़फोड़ कर दी। उसने विकास के साथ धक्कामुक्की भी की। घटना के बाद विकास ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल निकालकर रोहित की तरफ फायरिंग कर दी। हालांकि इसमें किसी को चोट नहीं आई है।

इस घटना के बाद रायपुर सिटी एडिशनल एसपी लखन पटले, CSP मनोज ध्रुव और तेलीबांधा पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस दोनों आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रही है।

पुलिस गिरफ्त में विवाद के दौरान फायरिंग का आरोपी विकास अग्रवाल।

पुलिस गिरफ्त में विवाद के दौरान फायरिंग का आरोपी विकास अग्रवाल।

करणी सेना के अध्यक्ष का भाई है आरोपी, पहले भी जा चुका है जेल

मिली जानकारी के मुताबिक, फायर कांड में शामिल रोहित तोमर, करणी सेना के अध्यक्ष वीरेंद्र तोमर का भाई है। इसके पहले भी रोहित तोमर अपने भाई के साथ सूदखोरी के मामले में जेल जा चुका है। इनके ऊपर लोगों को उधारी में पैसे देकर ज्यादा ब्याज वसूलने का आरोप है। पैसे नहीं देने पर ये अपने गुर्गों के साथ मिलकर पीड़ित से मारपीट करते थे।

बताया जा रहा है कि इन तोमर भाइयों के खिलाफ रायपुर के अलग-अलग थानों में अपराध दर्ज है। साल 2019 में सूदखोरी के एक मामले में कारोबारी की शिकायत के बाद से रोहित तोमर फरार हो गया था। जिसे रायपुर पुलिस ने दिल्ली में लगातार 5 दिनों तक कैंप पर गिरफ्तार किया था।

विवाद के दौरान इसी पिस्टल से हुई फायरिंग।

विवाद के दौरान इसी पिस्टल से हुई फायरिंग।

आलीशान बंगले में रहते हैं तोमर ब्रदर्स

इन भाइयों के शहर के कई बड़े नेताओं के साथ संबंध हैं। जिसकी फोटो अक्सर सोशल मीडिया पर दिखती रहती है। विधानसभा चुनावों के बाद पूरे शहर में आरोपी के भाई का पोस्टर हर विधायक-मंत्री के साथ रायपुर की हर गली में नजर आया। BJP का शासन आने के बाद सत्ता से करीबी बनाने की हर कोशिश दिखी।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular