Friday, June 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ : नाबालिग से छेड़छाड़ करने वाला वनकर्मी गिरफ्तार, घरवालों की गैर...

छत्तीसगढ़ : नाबालिग से छेड़छाड़ करने वाला वनकर्मी गिरफ्तार, घरवालों की गैर मौजूदगी में करता था गंदी हरकत, भेजा गया जेल

RAIGARH: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में नाबालिग से छेड़छाड़ करने वाले वनकर्मी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पीड़िता ने मामले की सूचना थाने में दी थी। पुलिस ने घटना को गंभीरता से लेते हुए वनकर्मी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया है। मामला चक्रधर नगर थाना क्षेत्र का है।

बताया जा रहा है कि फारेस्ट काॅलोनी में रहने वाला सोनेश टोप्पो (38) वन विभाग रायगढ़ के उड़नदस्ता में पदस्थ है। वनकर्मी पर नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ का आरोप है। पीड़िता ने मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी। जिसके बाद परिजनों ने चक्रधर नगर थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई।

आए दिन करता था हरकत

पीड़ित लड़की ने अपने परिजनों के साथ थाने आकर जानकारी दी कि सोनेश टोप्पो का उनके घर आना जाना है। आरोपी आए दिन घरवालों की गैर मौजूदगी में गलत नीयत से छेड़छाड़ करता था। 21 जून की शाम को भी आरोपी ने पीड़िता के साथ छेड़छाड़ की। जिसके बाद उसने आरोपी की हरकतों की जानकारी अपने परिजनों को दी।

आरोपी को भेजा गया जेल

मामले के संबंध में चक्रधर नगर थाना प्रभारी प्रशांत राव ने बताया कि मामले में आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular