Tuesday, May 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- पूर्व BJP पार्षद के पति की हत्या या...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- पूर्व BJP पार्षद के पति की हत्या या आत्महत्या..? दो दिन से लापता था, एनीकट के पास मिला शव.. पुलिस कर रहीं तहकीकात

गरियाबंद में BJP के पूर्व पार्षद के पति का शव एनीकट में मिला। बताया जा रहा है कि वह दो दिन से लापता था। फिर भी परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज नहीं कराई थी। पढ़िये पूरी खबर-

छत्तीसगढ़: गरियाबंद में BJP के पूर्व पार्षद के पति का शव एनीकट में मिला। बताया जा रहा है कि वह दो दिन से लापता है। सुबह ग्रामीणों ने उसका शव तैरते देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद रविवार को शव परिजनों को सौंप दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, वार्ड-3 से पार्षद रह चुकीं अचला गुप्ता के पति जितेंद्र गुप्ता शुक्रवार सुबह साइकिल पर नहाने के लिए घर से निकला था। इसके बाद वह घर नहीं लौटा। परिजनों ने काफी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं था। बताया जा रहा है कि पुलिस को पूर्व पार्षद के लापता होने के दिन ही एनीकट के पास देर शाम एक साइकिल मिली थी, लेकिन आसपास कोई नहीं था। बरामद साइकिल को जितेंद्र की बताया गया।

ग्रामीणों ने शनिवार दोपहर को ही राजिम के एनीकट में एक शव तैरता देखा। इस पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बाद में शव की पहचान जितेंद्र के रूप में हुई। पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम में डूबने से मौत होने की बात सामने आई है, अगर जरूरी हुआ तो बिसरा जांच के लिए भेजा जाएगा इसके लिए बिसरा सुरक्षित रख लिया गया है। बताया जा रहा है कि पूर्व पार्षद के लापता होने के बाद भी परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज नहीं कराई थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular