Thursday, May 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : पॉश कॉलोनी में एक दिन में 4 घरों में चारी,...

Chhattisgarh : पॉश कॉलोनी में एक दिन में 4 घरों में चारी, दो डॉक्टर के मकान भी शामिल, दिनदहाड़े हुई वारदात

दुर्ग: जिले के सुपेला थाना क्षेत्र में शनिवार को एक साथ दिनदहाड़े 4 घरों में चोरी की वारदात हुई है। सभी घर पॉश कॉलोनी में स्थित हैं। इसमें दो डॉक्टर और दो सिविलियन के घर शामिल हैं। इस मामले की दो लोगों ने शिकायत दर्ज कराई है, जबकि दो लोग अभी बाहर हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सुपेला थाना प्रभारी राजेश मिश्रा ने बताया कि सुपेला प्रियदर्शिनी परिसर में तीन मकान और नेहरू नगर स्थित एक मकान में चोरी हुई है। प्रियदर्शिनी परिसर पूर्व सुपेला ब्लॉक-1 निवासी डॉ. मंजूषा उमरेडकर (50) ने शिकायत दर्ज कराई है।

चोरों ने घर का सारा सामान फेंका, ले गए नगदी और जेवरात।

चोरों ने घर का सारा सामान फेंका, ले गए नगदी और जेवरात।

डॉक्टर दंपती के घर का टूटा ताला

उन्होंने बताया कि वो 7वीं वाहिनी भिलाई में डॉक्टर के पद पर कार्यरत हैं। उनके पति गिरीश उमरेडकर भी सेक्टर-9 हॉस्पिटल में डॉक्टर हैं। उनका बेटा अक्षत उमरेडकर चंदुलाल चंद्राकर मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहा है।

6 अप्रैल की सुबह 10 बजे डॉ. मंजूषा अपने बेटे अक्षत को उसके कॉलेज छोड़ते हुए ड्यूटी पर चली गई थी। घर में कोई नहीं था। जब दोपहर करीब 2 बजे डॉ. मंजूषा अपने बेटे को लेकर घर आई, तो देखा कि घर के अंदर फ्रिज और बैडरुम का दरवाजा खुला हुआ है। पीछे की जाली वाला दरवाजा भी कटा है।

3 लाख रुपए से अधिक की चोरी

डॉ. मंजूषा ने बताया कि घर से 40 हजार रुपए नगद, सोने का मंगलसूत्र, सोने की चेन, सोने का ब्रेसलेट, सोने की छोटी गले की चेन, सोने की कान की बाली, डायमंड इयररिंग, सोने का इयररिंग समेत करीब 3,20,000 का सामान चोरी हो गया।

शंकरा इंजीनियरिंग कॉलेज के स्टॉफ के घर चोरी

वहीं, शंकराचार्य इंजीनियरिंग कॉलेज भिलाई के स्टॉफ संजय भाटिया (59) के घर भी चोरी हुई है। उन्होंने बताया कि वो नेहरू नगर ईस्ट में रहते हैं। उनकी पत्नी ममता भाटिया पोस्ट ऑफिस में काम करती है। दोनों 6 अप्रैल की सुबह 10 बजे घर में ताला लगाकार ड्यूटी पर गए थे।

दोपहर 2 शाम 4 बजे के बीच कोई आया और घर के दरवाजा का ताला तोड़कर अंदर घुस गया। घर से 20 हजार रुपए नगद, सोने का मंगलसूत्र, सोने का लाकेट, एक जोड़ी चांदी की पायल सहित करीब 48 हजार रुपए का सामान चोरी कर ले गया।

प्रियदर्शिनी परिसर में दो अन्य लोगों के यहां भी बड़ी चोरी

प्रियदर्शिनी परिसर में डॉ. कापड़े और एक अन्य रहवासी के घर का भी ताला टूटा है। दोनों मकान मालिक घर में ताला लगाकर परिवार सहित बाहर गए हैं। पुलिस ने जब उनसे बात की तो उन्होंने वहां से लौटकर एफआईआर दर्ज कराने की बात कही है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular