Saturday, October 5, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ : सोशल मीडिया से दोस्ती फिर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल, युवती...

छत्तीसगढ़ : सोशल मीडिया से दोस्ती फिर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल, युवती से वीडियो कॉल के दौरान बनाया वी​​​​डियो, पंजाब से आरोपी गिरफ्तार

पंजाब से गिरफ्तार किया गया आरोपी युवक

सरगुजा: अंबिकापुर की युवती से सोशल मीडिया से दोस्ती कर अश्लील वीडियो बनाने का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो से आरोपी ने युवती को ब्लैकमेल किया और पहले 20 हजार रुपए मांगे और फिर उसके रिश्तेदारों को अश्लील वीडियो भेज दी।

जानकारी के मुताबिक, युवती से पंजाब के युवक ने सोशल मीडिया से दोस्ती की थी। उसे भरोसे में लेकर उसने वीडियो कॉल किया और युवती का अश्लील वीडियो बना लिया। युवती की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी युवक को पंजाब से गिरफ्तार कर लिया है।

वीडियो कॉल के दौरान बनाया वी​​​​डियो ​​​

युवती ने 3 जून को गांधीनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह सोशल मीडिया इंस्टाग्राम में अपना अकाउंट बनाकर उपयोग करती है। उसे फौजी साहब एवं अमन फौजी, इंस्टाग्राम आईडी प्रोफाइल से 26 फरवरी को मैसेज भेजा गया। बाद में मैसेंजर के माध्यम से दोनों में बातचीत होने लगी।

इंस्टाग्राम से बातचीत के बाद दोनों की पहचान हुई तो वे मोबाइल के जरिए बातचीत करने लगे। युवक द्वारा युवती को वीडियो कॉल भी किया जाता था। वीडियो कॉल के दौरान युवक ने आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 20 हजार की मांग की।

रिश्तेदारों को भेजा अश्लील वीडियो

युवक ने युवती के रिश्तेदारों को भी उसकी अश्लील वीडियो भेज दी और पैसे नहीं देने पर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। युवती की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज किया और साइबर सेल की मदद से जानकारी जुटाई गई।

पुलिस टीम ने जलालाबाद, पंजाब पहुंचकर 21 साल के आरोपी रमन प्रीत सिंह को गिरफ्तार किया। आरोपी के कब्जे से मोबाइल जब्त किया गया है। आरोपी को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। कार्रवाई में थाना प्रभारी गांधीनगर प्रदीप जायसवाल, एसआई रेशम लाल साहू, आरक्षक बृजेश राय, विकास मिश्रा शामिल रहे।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular