Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- समलैंगिक युवक ने की 13 साल के बच्चे...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- समलैंगिक युवक ने की 13 साल के बच्चे की हत्या.. आरोपी बोला- नाबालिक के साथ बनाना चाहता था संबंध, विरोध करने पर मार कर जमीन में गाड़ दिया..

छत्तीसगढ़: बेमेतरा में एक समलैंगिक युवक ने 13 साल के बच्चे की हत्या कर दी। इसके बाद उसे मिट्‌टी में दफना दिया। बच्चे के गुमशुदा होने पर परिजनों ने FIR दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस सारा मामला खुला। पुलिस ने मंगलवार दोपहर आरोपी समलैंगिक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने कुकर्म से इनकार करने पर बच्चे की हत्या कर दी थी। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

पुलिस ने हत्यारोपी पंकज विश्वकर्मा (20) को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस ने हत्यारोपी पंकज विश्वकर्मा (20) को हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम फरी निवासी उमेश पाटील (13) पुत्र अनोज पाटील सोमवार दोपहर को घर से लापता हो गया था। जब शाम तब नहीं लौटा तो परिजन ने तलाश शुरू की। नहीं मिलने पर मंगलवार सुबह पुलिस में गुमशुदगी दर्ज करा दी। पुलिस उसकी तलाश शुरू करती इससे पहले कांस्टेबल रवि तिवारी को सूचना मिली कि ग्राम बीजाघाट के मुरुम खदान में खून जैसा कुछ पड़ा हुआ दिखाई दे रहा है। इस पर कांस्टेबल तिवारी मौके पर पहुंच गया।

शव मिलने की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस।

शव मिलने की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस।

मुरुम के नीचे से हाथ दिखाई दिया तो अफसरों को सूचना दी
सिपाही रवि तिवारी ने वहां खून के पास ही मुरुम के नीचे से किसी का हाथ देखा। इस पर उसने अफसरों को इसकी सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और मिट्‌टी हटवाई तो उसके नीचे से उमेश का शव बरामद हो गया। उसके पैर को उसी की पैंट से बांधा गया था। सिर पर पत्थर जैसी किसी भारी चीज से वार कर बच्चे की हत्या की गई थी। पुलिस को मौके पर कोई हथियार या खून से सना पत्थर बरामद नहीं हुआ है।

पत्थर और मुरुम के नीचे दबा हुआ था बच्चे का शव।

पत्थर और मुरुम के नीचे दबा हुआ था बच्चे का शव।

गांव में पूछताछ में पकड़ा गया आरोपी, तो खुला हत्या का राज
पुलिस पूछताछ के दौरान पता चला कि बच्चे को आखिरी बार फरी गांव निवासी पंकज विश्वकर्मा (20) के साथ देखा गया था। इस पर पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। पूछताछ में उसने बच्चे की हत्या करना कबूल कर लिया है। पुलिस को बताया कि वह समलैंगिक है। उसने बच्चे के सामने सेक्स रिलेशन बनाने का प्रस्ताव दिया था, पर उसने इनकार कर दिया। इसके चलते हत्या कर दी। हालांकि आरोपी यह नहीं बता रहा है कि उसने किस चीज से बच्चे को मारा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular