Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : बच्ची रोती हुई बोली-भैया ने गंदा काम किया, 6 साल...

Chhattisgarh : बच्ची रोती हुई बोली-भैया ने गंदा काम किया, 6 साल की चचेरी बहन से रेप, दर्द होने पर मां को बताई आपबीती; आरोपी गिरफ्तार

बच्ची से रेप का आरोपी गिरफ्तार।

दुर्ग: जिले के मचांदुर चौकी इलाके में 22 साल के युवक ने अपनी 6 साल की चचेरी बहन से रेप किया। बच्ची ने बेतहाशा दर्द में अपनी मां को इसकी जानकारी दी। उसने बताय कि भैया ने गंदा काम किया है। इस पर माता-पिता बच्ची को लेकर मचांदुर चौकी पहुंचे और केस दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला उतई थाना क्षेत्र का है।

उतई थाना प्रभारी मनीष शर्मा ने बताया कि पीड़िता आरोपी की चचेरी बहन है, वो केजी-2 में पढ़ती है। आरोपी अक्सर उसे कुछ खिलाने-पिलाने के बहाने खेत या आसपास घुमाने के लिए ले जाता था। 5-6 दिन पहले वह बच्ची से मिलने उसके घर आया था।

घर में और कोई नहीं था, मौका पाकर उसने चॉकलेट का लालच देकर बच्ची से दुष्कर्म किया। जब मां घर पहुंची, तो बच्ची रोने लगी। मां ने पूछा तो उसने बताया कि उसके प्राइवेट पार्ट में दर्द हो रहा है।

22 साल के युवक ने अपनी 6 साल की चचेरी बहन से रेप किया।

प्राइवेट पार्ट से हो रही थी ब्लीडिंग

मां ने उसे चेक किया, तो प्राइवेट पार्ट से काफी ब्लीडिंग हो रही थी। जब मां ने पूछा कि ये कैसे हुआ, तो बच्ची ने रोते हुए बताया कि उसके साथ भैया ने ऐसा किया है। इसके बाद माता-पिता ने जाकर आरोपी से सवाल-जवाब किया, लेकिन उसने ऐसा कुछ करने से साफ इनकार कर दिया।

इसके बाद बच्ची के माता-पिता मचांदुर चौकी गए और मामला दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मेडिकल जांच के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

पहले भी कर चुका था रेप की कोशिश

आरोपी पहले भी बच्ची के साथ दुष्कर्म की कोशिश कर चुका है। बच्ची ने बताया कि 6 महीने पहले भी वो उसे चॉकलेट खिलाने के बहाने खेत की तरफ ले गया था। बच्ची के माता-पिता किसान हैं, इसलिए आरोपी ने कहा था कि वो खेत में उसे उसके मां-बाप से मिलवाएगा।

इसके बाद उसने बच्ची को सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ रेप की कोशिश की, लेकिन जब बच्ची बहुत रोने लगी, तो उसे छोड़ दिया। उसने बच्ची को प्यार से मनाया और किसी को नहीं बताने पर चॉकलेट देने का लालच दिया। इस वजह से बच्ची ने किसी को घटना की जानकारी नहीं दी थी।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular