Wednesday, July 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ : बाइक की टक्कर से युवती की मौत, मेहंदी क्लास जाते...

छत्तीसगढ़ : बाइक की टक्कर से युवती की मौत, मेहंदी क्लास जाते समय हुआ हादसा, लोगों ने आरोपी को जमकर पीटा

दुर्ग: जिले में फोरलेन सड़क पार कर रही युवती को तेज रफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी। टक्कर से सड़क पर गिरने से युवती के सिर पर गंभीर चोट लगी। युवती ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना के बाद गुस्साए लोगों ने आरोपी की पिटाई कर दी।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुरानी भिलाई पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है। युवती भिलाई चरोदा नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष और भाजपा पार्षद राम खिलावन वर्मा की बेटी थी। हादसे के बाद वहां मौजूद लोगों ने आरोपी युवक को पकड़ा और उसकी पिटाई कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बाइक चालक को हिरासत में लिया है।

घटना के बाद लोगों ने आरोपी युवक को पीटा।

घटना के बाद लोगों ने आरोपी युवक को पीटा।

मेहंदी क्लास जाने निकली थी युवती

जानकारी के मुताबिक युवती मीनाक्षी वर्मा (20) शुक्रवार को मेहंदी कोचिंग क्लास जाने के लिए घर से निकली थी। युवती बिजली कॉलोनी गेट के पहले फोरलेन पार कर ही रही थी।

युवती के सिर पर लगी गंभीर चोट

सड़क पार करते वक्त भिलाई से कुम्हारी की ओर जा रहे तेज रफ्तार बाइक ने उसे ठोकर मार दी। हादसे में सिर पर गंभीर चोट लगने से युवती की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी बाइक चालक का नाम निखिल धीवर (23) है, जो शांति नगर भिलाई-3 का रहने वाला है।

युवक लहराते हुए चला रहा था बाइक

लोगों का कहना है कि आरोपी रोड पर लहराते हुए तेज रफ्तार में बाइक चला रहा था। मृतका के पिता राम खिलावन वर्मा दो बार के पार्षद हैं। घटना की जानकारी लगते ही भिलाई चरोदा निगम के महापौर निर्मल कोसरे सहित अन्य पार्षद और जनप्रतिनिधि भी शासकीय लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल सुपेला पहुंचे। फिलहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular