Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : लापता होटल कारोबारी का मिला अधजला शव, 2 दिन से...

Chhattisgarh : लापता होटल कारोबारी का मिला अधजला शव, 2 दिन से गायब था युवक, जंगल में मिली लाश; पेट्रोल डालकर जलाने की आशंका

Balrampur : बलरामपुर में 2 दिन से लापता होटल कारोबारी धर्मेंद्र केसरी का शव मंगलवार रात सिंदूर नदी के पास जंगल में अधजली हालत में मिला। शव मिलने की सूचना पर रात में ही पुलिस मौके पर पहुंची। युवक को पेट्रोल डालकर उसे जलाया गया है। मामला हत्या या आत्महत्या का है, इसकी जांच की जा रही है।

बलरामपुर में बंसी होटल का संचालक धमेंद्र केसरी (35) सोमवार से लापता था। परिजन ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन वो नहीं मिला। गुमशुदगी की रिपोर्ट बलरामपुर थाने में दर्ज कराई गई। पुलिस भी युवक की तलाश में जुटी थी। इसी बीच मंगलवार रात सिंदूर नदी के पास जंगल में किसी ने अज्ञात युवक का अधजला शव देखा और पुलिस को सूचना दी।

सोमवार से लापता था होटल कारोबारी धर्मेंद्र केसरी।

सोमवार से लापता था होटल कारोबारी धर्मेंद्र केसरी।

पेट्रोल डालकर जलाया गया शव

घटना की सूचना पर बलरामपुर थाना प्रभारी नरेंद्र त्रिपाठी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे, जहां धर्मेंद्र का शव चित पड़ा मिला। कपड़े और शरीर का ऊपरी हिस्सा भी पूरी तरह से जला हुआ था। आशंका है कि पेट्रोल डालने के कारण आग ने पूरे शरीर को अपनी चपेट में ले लिया।

फॉरेंसिक टीम करेगी जांच

शुरुआती जांच में पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है। जांच के लिए अंबिकापुर से फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है। डॉग स्क्वॉड की मदद भी ली जा रही है। बलरामपुर थाना प्रभारी नरेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत की वजह साफ हो सकेगी।

अच्छ नहीं चल रहा था धर्मेंद्र का कारोबार

धर्मेंद्र केसरी अपनी पत्नी और दो छोटे बच्चों के साथ बलरामपुर थाने के सामने वाली गली में रहता था। उसके दो भाइयों में से एक अंबिकापुर और दूसरा बलरामपुर में रहता है। धमेंद्र लंबे समय से होटल व्यवसाय से जुड़ा था। हालांकि उसका काम अच्छा नहीं चल रहा था। उस पर काफी कर्जा था। पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular