Friday, July 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ : हवाला कारोबारी नीरू के घर छापा... 80 लाख कैश जब्त,...

छत्तीसगढ़ : हवाला कारोबारी नीरू के घर छापा… 80 लाख कैश जब्त, महादेव और ऑनलाइन सट्टा ऐप की काली कमाई करता था इधर से उधर, आरोपी अरेस्ट

भिलाई: छत्तीसगढ़ की दुर्ग पुलिस ने महादेव सट्टा ऐप और ऑनलाइन सट्टा खाइवालों की रकम को हवाला के जरिए भेजने वाले नीरू भाई के घर छापेमारी की है। नीरू भाई रायपुर का बड़ा व्यापारी है और हवाला कारोबार करता है। पुलिस ने उसके कब्जे से 80 लाख रुपए नगद भी जब्त किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक दुर्ग पुलिस ने हैदराबाद में महादेव ऑनलाइन सट्टा ऐप के बड़े पैनल का भंडाफोड़ किया था। इन आरोपियों से पुलिस को सूचना मिली कि खाइवालों का करोड़ों रुपए रायपुर का हवाला कारोबारी नीरू भाई एक जगह से दूसरी जगह भेजता है।

ऋचा मिश्रा, एएसपी एसीसीयू दुर्ग

ऋचा मिश्रा, एएसपी एसीसीयू दुर्ग

नीरू भाई के घर पुलिस की छापेमारी, 80 लाख बरामद

ACCU की एडिशनल एसपी ऋचा मिश्रा ने जानकारी मिलते ही अपने नेतृत्व में एक टीम बनाई। इसके बाद मंगलवार रात को रायपुर के खम्हरिया जाकर नीरू भाई के यहां रेड मारी। रेड के दौरान पुलिस ने नीरू को गिरफ्तार किया। तलाशी लेने पर टीम को वहां से 80 लख रुपए कैश मिले हैं। कैश को जब्त कर लिया गया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

हैदराबाद से गिरफ्तार किए गए खाइवालों का खुलासा करते दुर्ग पुलिस के अधिकारी

हैदराबाद से गिरफ्तार किए गए खाइवालों का खुलासा करते दुर्ग पुलिस के अधिकारी

ऑनलाइन सट्टा ऐप की काली कमाई इधर से उधर

बता दें कि रायपुर का हवाला कारोबारी नीरू भाई महादेव और अन्य ऑनलाइन सट्टा ऐप की काली कमाई को इधर से उधर करने का काम करता है। बताया जा रहा है कि केवल हैदराबाद के पैनल ही नहीं दुर्ग और रायपुर के कई बड़े ऐसे खाईवाल हैं, जिनके करोड़ों रुपए को उसने एक जगह से दूसरी जगह भेजा है।

कई बड़े नामों का हो सकता है खुलासा

हवाला कारोबारी नीरू भाई से पुलिस पूछताछ कर रही है। ऐसा कहा जा राह है कि नीरू से कई बड़े चौंकाने वाले नामों का भी खुलासा हो सकता है। पुलिस जल्द प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले की जानकारी देगी।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular