Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : हेड कॉन्स्टेबल की बाजार में पिटाई, सादे कपड़ों में कर...

Chhattisgarh : हेड कॉन्स्टेबल की बाजार में पिटाई, सादे कपड़ों में कर रहा था वसूली, बोला- अंदर करा दूंगा; लोगों ने जमकर पीटा

जगदलपुर: छत्तीसगढ़ के बस्तर में ग्रामीणों ने एक हेड कॉन्स्टेबल की जमकर पिटाई कर दी। आरोप है कि मुर्गा बाजार में वह सादे कपड़ों में ग्रामीणों से पैसे मांग रहा था। नहीं देने पर उनके साथ गाली-गलौज और थाने में बंद करने (अंदर कर दूंगा) की धमकी दे रहा था। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक, वीडियो बस्तर ब्लॉक के मुर्गा बाजार में रंग पंचमी के बाद का बताया जा रहा है। यह वीडियो करीब 1 मिनट 47 सेकेंड का है। हालांकि, हेड कॉन्स्टेबल का नाम अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है।

कॉन्स्टेबल ने पहले ग्रामीण को मारा था।

कॉन्स्टेबल ने पहले ग्रामीण को मारा था।

वीडियो में धमकी देते नजर आ रहा हेड कॉन्स्टेबल

वीडियो में साफ दिख रहा है कि, सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ में हेड कॉन्स्टेबल उनको धमकी दे रहा है। उनसे कह रहा है कि इस बाजार का हेड कौन है। इतने में ही एक ग्रामीण ने कुछ कहा। जिसकी बात से नाराज होकर पहले उसे धमकी दी कि तू ज्यादा बात कर रहा है। फिर उसे जमीन पर पटक कर मारने लगा।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

ग्रामीणों ने जमकर पीटा

इसी बात से गुस्साए ग्रामीणों ने हेड कॉन्स्टेबल की जमकर पिटाई कर डाली। उस पर जमकर लात-घूंसे बरसाए। बताया जा रहा है कि, उसे मार-मार कर बाजार से भगा दिया गया था। मुर्गा बाजार में ही मौजूद कुछ लोगों ने इस घटना क्रम का वीडियो बना लिया।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular