Tuesday, May 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : ट्रेलर और बाइक में जोरदार टक्कर... रॉन्ग साइड के चलते हुआ...

Chhattisgarh : ट्रेलर और बाइक में जोरदार टक्कर… रॉन्ग साइड के चलते हुआ हादसा, ड्राइवर वाहन लेकर भागा; अलग-अलग हादसे में गई 3 लोगों की जान

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही: जिले में शनिवार देर रात दो अलग-अलग सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई। जबकि एक युवक घायल है। बताया जा रहा है कि रानीअटारी से कोयला लेकर रायपुर की ओर जा रही ट्रेलर से रॉन्ग साइड से आ रहे बाइक सवार भिड़ गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, पहली घटना भाड़ी गांव के चौराहे के पास की है। एक व्यक्ति की पहचान हर्राडीह गांव निवासी मिलन सिंह आर्मों (40 वर्ष) के रूप में हुई है, जबकि दूसरे युवक की पहचान की जा रही है। हादसे के बाद सड़क पर जाम लग लगा। जिसे पेंड्रा पुलिस और यातायात पुलिस ने क्लियर कराया।

मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

इस मामले में पेंड्रा थाना प्रभारी नवीन बोरकर ने बताया कि कोयला लेकर जा रही ट्रेलर से विपरीत दिशा से आ रही बाइक अनियंत्रित होकर टकरा गई। हालांकि घटना की जांच की जा रही है। दूसरे मृतक के बारे में पतासाजी की जा रही है। मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

ट्रेलर की चपेट में आने से एक और मौत

वहीं, गौरेला थाना क्षेत्र के टिकरकला बाईपास के पास देर रात एक कोयले से भरी ट्रेलर ने बाइक सवार दो युवकों को अपनी चपेट में ले लिया। घाटापारा निवासी राजेन्द्र आर्मो अपने साथी अनिल पोर्ते के साथ गौरेला से टिकरकला बाइपास होते हुए अपने घर जा रहा था। उसी दौरान हादसा हो गया।

जिसमें राजेंद्र आर्मो की मौके पर मौत हो गई, जबकि अनिल पोर्ते हादसे में बाल-बाल बच गया। उसे मामूली चोट आई। हादसे के बाद चालक ट्रेलर लेकर फरार हो गया। पुलिस दोनों ही मामले में तीनों मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कोयले से लदा ट्रेलर पलटा, नशे में धुत्त था चालक

इधर, पेंड्रा के पटियाला हाउस के पास कोयले से भरा ट्रेलर अनियंत्रित होकर पलट गया। कोरबा जिले के रानीअटारी खदान से कोयला लेकर रायपुर की ओर जा रहा था। तीन दिनों के भीतर यह चौथा हादसा है। बताया जा रहा है कि ट्रेलर चालक शराब पी रखा था।

इसके पहले भी कारीआम और मरवाही में कोयला परिवहन कर रहे ट्रेलर दुर्घटनाग्रस्त हो चुके हैं। वहीं, बंजारी घाट में मंदिर के पास अक्सर कोयले से लदे ट्रेलर पलटने की घटना सामने आती है, पर घटना स्थल बिलासपुर जिले का कोटा बेलगहना थाना क्षेत्र होने के बावजूद चालकों के खिलाफ कोई एफआईआर नहीं की जाती है।

जिले में लगातार हो रहे हादसे

बता दें कि जिले में पुलिस ने हाल ही में सड़क सुरक्षा सप्ताह अभियान चलाया था। कलेक्टर ने भी बैठक लेकर कई अहम निर्देश दिए थे, बावजूद इसके लगातार सड़क हादसे हो रहे हैं। वहीं, तेज रफ्तार चलाने वाले वाहन चलाने के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular