Monday, September 23, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाCHHATTISGARH : बिलासपुर से कोरबा जाने वाली नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार...

CHHATTISGARH : बिलासपुर से कोरबा जाने वाली नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार हाइवा का कहर, कुचलने से 18 गोवंशों की मौत, आधा दर्जन से अधिक मवेशी गंभीर घायल; ग्रामीणों में आक्रोश

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. दर्रीघाट के पास निर्माणाधीन सड़क पर एक तेज रफ्तार हाइवा ने मवेशियों को कुचल दिया. घटना में 18 मवेशियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन से अधिक मवेशी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है. यह घटना मस्तूरी थाना क्षेत्र की है.

जानकारी के अनुसार, सोमवार तड़के दर्रीघाट से कोरबा की ओर जाने वाले नेशनल हाईवे पर मवेशियों की बिछी लाशों को देखकर लोग दंग रह गए.वहीं कई घायल मवेशी तड़प रहे थे. घटना की सूचना ग्रामीणों ने मस्तूरी पुलिस और गौ रक्षकों को दी, जिसके बाद वहां भीड़ इकट्ठा हो गई. घायल मवेशियों को तत्काल इलाज के लिए भेजा गया.

आक्रोशित ग्रामीणों ने मौके पर पहुंची पुलिस पर अपना गुस्सा निकाला, लेकिन अधिकारियों की समझाइश के बाद ग्रामीण शांत हुए. मस्तूरी पुलिस अब आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से मामले की जांच कर रही है, ताकि उचित कार्रवाई की जा सके.

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular