Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh: रायपुर के कलिंगा यूनिवर्सिटी में स्टूडेंट्स की गुंडागर्दी... रॉड, बेस बाॅल...

Chhattisgarh: रायपुर के कलिंगा यूनिवर्सिटी में स्टूडेंट्स की गुंडागर्दी… रॉड, बेस बाॅल बैट लेकर हॉस्टल में घुसे लड़कों ने जो मिला उसे पीटा, फर्श पर बिखरा खून

Raipur: रायपुर की कलिंगा यूनिवर्सिटी में स्टूडेंट की गुंडागर्दी देखने को मिली। रॉड, डंडे और बेस बॉल का बैट लेकर यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में घुसे, जो सामने दिखा उन लड़कों को बुरी तरह पीटा। बाथरूम में घुसकर लड़कों को पीटा, शीशे, वॉश बेसिन तोड़ डाले। लड़कों को इस तरह से मारा गया कि फर्श पर खून बिखरा नजर आया।

सोमवार शाम को हुए इस कांड का अब वीडियो सामने आया है। यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स ने बताया कि पुराने झगड़े का बदला लेने के लिए वारदात को अंजाम दिया गया। हाल ही में यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले हॉस्टलर्स और डे स्कॉलर्स के बीच विवाद हुआ था। हॉस्टल के लड़कों ने तब डे स्कॉलर्स को पीट दिया था। इसी का बदला लेने हॉस्टल के लड़कों पर हमला किया गया। मारपीट में NSUI के नेता भी शामिल बताए गए हैं।

पुलिस ने दो गुटों पर दर्ज किया केस
LLB थर्ड ईयर के एक स्टूडेंट ने इस मामले में शिकायत की है। उसने पुलिस को बताया कि हॉस्टल के रहने वाले राहुल ध्रुव ने प्रणय और आशीष नाम के स्टूडेंट्स को गालियां दीं। उसने कहा कि हॉस्टल में डे स्कॉलर की नहीं चलेगी, न नहीं यहां रहने वालों की। इसके बाद अनिकेत तिवारी, आदर्श, विशाल, सत्यम, गुरजीत, दीपक शाह, नाम के स्टूडेंट ने मारपीट शुरू कर दी। घायल हुए लड़कों को कंधा, पीठ, सिर में हर्षवर्धन नाम के स्टूडेंट को दाहिने पैर, दोनों कंधे, पीठ, सिर और घुटने में, प्रणय और आशीष को कान में, रितिक दास को सिर में चोट आई है।

आदर्श नाम के स्टूडेंट की शिकायत पर दूसरे गुट पर FIR दर्ज की गई है। आदर्श ने बताया कि वो अपने साथियों अनिकेत, सुयोग, शशी, विपल्व से बातें कर रहा था तभी वहां प्रशांत चन्द्राकर अपने साथी हर्षवर्धन साहू, अभिषेक सिंह चौहान, सुशोभित शर्मा, अरबाज, कुलदीप को लेकर आया। इसने हमारे साथ मारपीट की। हमले में घायल हुए बालको और अंबेडकर अस्पताल में घायल स्टूडेंट्स का इलाज चल रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular